मनोरंजन

सौतेली बहन पूजा से है आलिया भट्ट का ऐसा रिश्ता

आलिया ने बॉलीवूड में अपनी एक पहचान बनानें के लिए खूब महेनत की और 2 स्टेट्स, हाइवे, राज़ी जैसी फिल्में देकर अपना नाम बनाने में सफल भी हुई।

आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) की गिनती बॉलीवूड की मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती हैं। आलिया ने बॉलीवूड में अपनी एक पहचान बनानें के लिए खूब मेहनत की और 2 स्टेट्स, हाइवे, राज़ी जैसी फिल्में देकर अपना नाम बनाने में सफलता भी हासिल की। बात करें आलिया की पर्सनल लाइफ की तो उसको लेकर भी वह काफी चर्चा में रहती हैं।

आलिया भट्ट बॉलीवूड के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी है। उनकी मां सोनी राजदान (Soni Rajdan) महेश की दूसरी बीवी हैं। इसके अलावा आलिया की एक सगी बहन भी है जिनका नाम शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) हैं। महेश भट्ट की पहली बीवी से उन्हें दो संतान राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हैं।

aaliya bhatt

बात करें आलिया और पूजा भट्ट के रिश्तें की तो आलिया ने एक बार अपने इंटरवयू में कहा था कि लोगों को ऐसा क्यू लगता है कि हमारे बीच कोई विवाद हैं। लेकिन एसा कुछ भी नहीं हैं। हम साथ मे काफी समय बिताते हैं और पूजा मेरी बेस्ट फ्रेंड जैसी हैं। में उनसे अपनी सभी बातें शेयर करती हूँ।

aliya and pooja

बताते चले कि जब आलिया बट्ट की फिल्म सड़क 2 आई थी। पूजा भट्ट उनकी तारी़फ़ों के पूल बांधते नज़र आई। इन बातों से साफ़ पता चलता है कि उन दोनों के बीच काफ़ी गहरा रिश्ता हैं।

‘द अनुपम खेर शो’ में आलिया ने अपनी मां सोनी राजदान के साथ हुए झगड़े का भी जिक्र किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि मेरा मेरी मां के साथ झगड़ा अकसर होता ही रहता हैं। कई बार झगड़ा ज्यादा हो जाता है और आवाज़ भी बढ़ जाती हैं। इन झगड़ो के बीच आलिया के पिता उन्ही का साथ देते हैं। जिसके बाद लड़ाई वहा शिफ्ट हो जाती है।

aaliya bhatt parents

आलिया ने महेश भट्ट को लेकर यह तक कहा कि वह एक अच्छे पिता हैं। लेकिन उन्हें एक शिकायत है कि वह उन्हें अपनी किसी भी फिल्म में कास्ट नहीं करते। आपको बता दे कि आलिया एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं।

उन्होनें जब अपनी एक फिल्म में गाना गाया था तब पिता महेश को लगा कि वह उस वक्त लिप्सिंग कर रही हैं। इस बात का उन्हें कोई अंदाज़ा नही था कि आलिया इतनी अच्छी सिंगिंग करना भी जानती हैं। आलिया ने यह तक कहा कि वह कभी कभी शराब ओवर लिमीट में भी पी लेती हैं।

Insta loan services

अगर आलिया की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में जल्द ही नज़र आएंगी।

ये भी पढ़े: माँ-बेटी का रिश्ता: जानिए महत्व और सुधारने के उपाय

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button