मनोरंजन

12 साल की उम्र में की थी रणवीर सिंह ने अपनी वर्जिनिटी लूस, आलिया भट्ट ने किया खुद को लेकर ऐसा खुलासा

भारत जैसे देश में सेक्स को एक टैबू की तरह लिया जाता है। फिर भी लोग इस बारे में बात करने से आज भी कतराते है।

भारत जैसे देश में सेक्स को एक टैबू की तरह लिया जाता है। देश में कामासूत्र की रचना की गई थी। लेकिन फिर भी लोग इस बारे में बात करने से आज भी कतराते है।

फिलहाल बॉलीवुड में बात कुुछ और ही है। वहां मौजूत सितारें इस मामलें में बात करने को लकर हमेशा से ही बोल्ड रहें है। उन्होनें कई बार ऐसी बोल्ड स्टेटमेंटस दी है जिन्हें सुनकर पब्लिक भी हैरान हो गई।

आइए जानते है ऐसे ही कुछ सितारों के दिये हुए सेक्स स्टेटमेंटस के बारें में:

इमरान हाशमी

emraan

इनरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक बार करण जोहर (Karan Johar) के चैट शो पर आए थे। तब उनसे करण ने पूछा था कि उन्हें जवानी की कौन सी बात सबसे ज्यादा याद आती है। इस पर इमरान ने जबाव देते हुए कहां कि “में अपने वन नाइट स्टेंड को कभी नही भूल पाया हूं”।

रणवीर सिंह

ranveer singh

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बात करें तो वह जब 12 साल के थे, उन्होनें तभी अपनी वर्जिनिटी लूस कर दी थी। इस बात का खुलासा उन्होनें खुद भरी मीडिया के सामने किया है। यहां तक कि रणविर ने ये भी बताया कि कैसे उनके दोस्तों के पैरेंट्स उन्हें रणवीर की संगत से दूर रहने को कहां करते थे।

शाहिद कपूर

shahid kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भी “कॉफी विद करण” (Koffee With Karan) में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए है। उन्होनें कैमरे के सामने कहां था कि वह अपनी बीवी मीरा राजपूत के साथ कार में सेक्स कर चूके है।

रणबीर कपूर

ranbir kapoor

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस बात का खुलासा एक मैगजीन में दिया कि उन्होनें 15 साल की उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी खो दी थी।

अर्जून कपूर 

arjun

अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरवीयू में कही कि इंसान की जिंदगी में प्यार से ज्यादा जरूरी सेक्स हैं।

आलिया भट्ट

Alia

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक मामूली बातचीत के दौरान, इतना बड़ा खुलासा करते हुए कहां कि उनकी मनपसंद सेक्स पोजिशन मिशनरी है।

दीपिका पादुकोण

deepika

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कई बार रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा कर चुकी है। उनका ये मानना है कि सेक्स फिजिकल से अधिक भावनाओं से जूड़ा होना चाहिए।

Tax Partner

ये भी पढ़े: निक्की तंबोली ने पहना छोटा टॉप हुई ट्रोल, देखें तस्वीरें

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button