मनोरंजन

‘Baspan Ka Pyar’ फेम Sahdev Dirdo का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आई गंभीर चोट

बॉलीवुड के सिंगर बादशाह (Badshah) के साथ बसपन का प्यार (Baspan Ka Pyar) गाना गाकर रातों रात देश भर में फेमस हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का मंगलवार को एक सड़क हादसे के दौरान बुरी तरह घायल हो गए

बॉलीवुड के सिंगर बादशाह (Badshah) के साथ बसपन का प्यार (Baspan Ka Pyar) गाना गाकर रातों रात देश भर में फेमस हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का मंगलवार को एक सड़क हादसे के दौरान बुरी तरह घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक सहदेव का बहुत ही बुरी हरह से एक्सीडेंट हुआ जिसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के महशूर सिंगर बादशाह ने ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

खबर के मुताबिक सहदेव स्कूटी पर ट्रिपल सवारी कर रहे थे और उन्हें ये करना काफी भरी पड़ गया। इस घटना के दौरान सहदेव के सिर पर काफी गंभीर चोट आई है और उनकी स्तिथि अब नार्मल बताई जा रही है डॉक्टर्स का कहना है कि अब वो बातचीत भी कर पा रहे है।

आपको बता दें कि सहदेव ने बादशाह के साथ ‘जाने मेरी जानेमन’ गाना गाया है। सहदेव की स्कूल टीचर ने 2019 में उनकी कक्षा में गाना गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था जो की इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल भी हुआ था।

Tax Partner

ये भी पढ़े: Aamrapali Dubey का सेक्सी अंदाज़ देख कर Nirahua हुआ मदहोश, गाना हुआ वायरल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button