मनोरंजन

तो इस वजह से बिगड़ा मामा- भांजे का रिश्ता, कृष्णा ने दी सफाई

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक के बीच का रिश्ता बेहतर होने की जगह और ज़्यादा बिगड़ता हुआ ही नज़र आ रहा है

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का रिश्ता बेहतर होने की जगह और ज़्यादा बिगड़ता हुआ ही नज़र आ रहा है। बता दें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने यह तक कह दिया है कि वह अपनी ज़िन्दगी में दोबारा कभी अपने भांजे कृष्णा का चेहरा तक नहीं देखना चाहती हैं।

हालांकि इस परिवार के रिश्ते हमेशा से इतने बिगड़े हुए नहीं थे, यह सबकुछ एक मज़ाक के चलते शुरू हुआ था और आज हालात इस कदर ख़राब हो चुके हैं कि जैसे दोनों के रिश्ते में दरार आगई हो।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कृष्णा ने अपने बयान में कहा था कि वह कपिल के शो में उस एपिसोड में शामिल नहीं होंगे जिसमें गोविंदा आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक कृष्णा के इस बयान ने सुनीता आहूजा को काफी ज़्यादा नाराज़ कर दिया था। उन्होंने अपनी नाराज़गी जताते हुए कहा कि अब दोनों के बीच चीज़े फिरसे पहले जैसी नहीं हो सकती हैं।

govinda and his wife image

इस वजह से आई दोनों के रिश्ते में तकरार

सूत्रों के अनुसार यह रिश्ते बिगड़ना तब शुरू हुए जब शो में कृष्णा ने मज़ाक करते हुए कहा था कि उन्होंने ‘ गोविंदा को मामा बना रखा है’। गोविंदा ने इस बात की पुष्टि खुद की थी कि उन्हें यह मज़ाक पसंद नहीं आया, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कृष्णा को घर बुलाकर डांटा था।

govinda and krushna image

इसके बाद साल 2018 में कृष्णा की पत्नी करिश्मा शाह (Karishma Shah) ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘ लोग जो पैसे के लिए नाचते हैं’, जिसके चलते गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि यह कमेंट उनके पति के लिए था। इस इंसिडेंट के बाद दोनों ही परिवारों के संबंध कड़वे होते गए।

krushna and his wife image

फ़िलहाल, इस मामले पर कृष्णा ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि ‘ मामा-ममी, मैं चाहता हूँ यह भी प्रॉब्लम गणपति जी सॉल्व कर दें परिवार की। क्यूंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं भले इंटरनल इशू होते है वो भी सॉल्व होजाए बस येही प्रे करता हूँ।

Radhey Krishna Auto

ये भी पढ़े:- गणपति विसर्जन के दौरान हुआ एक बड़ा हादसा, 4 बच्चे यमुना में डूबे, 3 लापता

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button