मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने पति संग कराया यह खास फोटोशूट, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जो देखते ही देखते वायरल हो गई. महज़ कुछ घंटों के भीतर ही यह तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं मोनालिसा (Monalisa) हर किसी के दिल पर राज करते हैं. अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं.

मोनालिसा जब भी इंटरनेट पर कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है. मोनालिसा ने अब तक 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

फिल्मों के अलावा अब वह टीवी सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रही हैं. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं.

मोनालिसा हमेशा अपने सेक्सी और हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है.

जी हां सोशल मीडिया पर मोना के मिलीयन फॉलोअर्स है. वहीं एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों का बेहद ही ख्याल रखती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

monalisa phtoshoot

आए दिन मोना अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अगर आप हॉटनेस देखने के शौकीन हैं तो उनके इंस्टाग्राम पर आपको हॉटनेस का तड़का देखने को मिल जाएगा.

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को पोस्ट किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गई. महज़ कुछ घंटों के भीतर ही यह तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

यह पहली बार नहीं है कि जब एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. उनका यह कातिलाना अंदाज़ उनके फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा हैं.

इस तस्वीर में मोनालिसा बेहद ही हॉट दिख रही हैं और उनकी अदाए लोगों को दीवाना कर रही है. बता दे, मोना ने अपने पति (Vikrant Singh Rajpoot) संग एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है.

इस तस्वीर में मोनालिसा ने पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ है वही तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है Happy Republic Day बहरहाल, इस तस्वीर पर लोग जमकर अपना रिएक्शन शेयर करते दिख रहे हैं अब तक इस तस्वीर को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Tax Partner

 

ये भी पढ़े : Haryanvi Sexy Video: Muskan ने दिखाई अपनी जवानी, लोग बोले कतई जहर

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button