मनोरंजन

Bhojpuri Sexy Video: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani के नए गाने में दिखा दोनों का हॉट अंदाज़

Bhojpuri Sexy Video: खेसारी लाल यादव के लिए लोगों के दिलों में इतनी दीवानगी है कि उनका गाना या फिल्म जैसे ही रिलीज होता है वैसे ही सुपरहिट हो जाता है।

Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी इडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव लिए लोगों के दिलों में इतनी दीवानगी है कि उनका गाना या फिल्म जैसे ही रिलीज होता है वैसे ही सुपरहिट हो जाता है।

साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस काजल राघवनी ने भोजपुरिया प्रेम के अहसास को और बढ़ाया है। ऐसे में भोजपुरी फिल्म ‘मेंहदी लगाके रखना’ में खेसारी लाल ने अपने पूरे करियर का सबसे उम्‍दा किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म का गाना ‘सखी रे वर पा गईनी’ (Sakhi Re Bar Paa Gayini) दिल को छू रहा है। गाने में काजल राघवानी काफी ज्यादा सुंदर और हॉट लग रही है। साथ ही गाने के म्यूजिक और गाने को बोल हिंदी फिल्म ‘कच्चे धागे’ के गाने की याद दिला देती है।

गाने को खेसारी लाल यादव के साथ इंदू सोनाली और आलोक ने गाया है। इसी के साथ ये गाना वर्ल्डवाइज रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाने को गाने वाला प्यारे लाल यादव हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा द्वारा दिया गया है। जबकि गाने के प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज है। 

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Pawan Singh और Ritu Singh के रोमांस ने बढ़ाई लागों के दिलों की धड़कनें

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button