मनोरंजन

Bhojpuri Sexy Video: Nirahua ने किया Aamrapali Dubey के साथ ऐसा रोमांस, गाना हुआ वायरल

Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की रोमेंटिक और सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जलवा आज भी लोगों के दिलों में कायम है।

भोजपुरी सिनेमा की रोमेंटिक और सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का जलवा आज भी लोगों के दिलों में कायम है।

इन दोनों की जोड़ी हमेशा से ही कमाल मचाती आई है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्में करने का रिकॉड भी निरहुआ और आम्रपाली का है।

इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। दिनेश निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ के गानो ने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म का पहला गाना ‘लहंगा उठाया जब मैंने बेदर्दी ने लिया ही नहीं’ ने तो यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचाया है कि इसने व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए।

वीडियो में आम्रपाली की कातिलाना अदाएं देखकर दर्शकों के पसीने छुटे गए है। वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म का एक और गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली ने जमकर धमाल मचाया है।

HAIR CROWN - BRIDAL MAKEUP (1)

साथ ही ‘ना मोहब्बत के झंड़ा झुकेला’ गाने को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। आपकों बता दे कि इस फिल्म का संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है।

फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं वहीं इसके निर्देशन की जिम्मेदारी सतीश जैन ने निभाई थी।

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani के नए गाने में दिखा दोनों का हॉट अंदाज़

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button