मनोरंजन

Bhojpuri Sexy Video: Pawan Singh और Ritu Singh के रोमांस ने बढ़ाई लागों के दिलों की धड़कनें

Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली एक्ट्रेस रितु सिंह का फिल्म Crack Fighter का मशहूर गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली एक्ट्रेस रितु सिंह का फिल्म Crack Fighter का मशहूर गाना ‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ का गाना एक बार फिर वायरल हो रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और रितु सिंह कातिलाना अंदाज़ में नज़र आ रहे है। साथ ही दोनो के बीच शानदार रोमांस देखने को भी मिल रहा है।

वही रितु सिंह के हॉट लुक से आपका पसीना छूट जाएगा। पवन और रितु का यह गाना  ‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ (Dhibari Me Rahuwe Na Tel) इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है।

भोजपुरी गाना ‘ढिबरी में रहुवे ना तेल’ (Dhibari Me Rahuwe Na Tel) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है। गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में पवन सिंह का आवाज के साथ इंदू सोनाली की आवाज भी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है। इस गाने का बोल  Zahid Akhtar ने लिखे है। इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा (Chote Baba) ने दिया है। 

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Akshara Singh दिखी नए हॉट अंदाज़ में, वीडियो देख इंटरनेट पर मची खलबली

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button