मनोरंजन

Bhojpuri Song: काजल की गर्मी मिटाने के लिए खेसारी ने लगाया उनकी कुर्ती में कूलर

भोजपुरी सिनेमा के चहिते सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

भोजपुरी सिनेमा के चहिते सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

साथ ही भोजपुरी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करती रहती है. बता दें इन दिनों दोनों की जोड़ी का एक वीडियो internet पर काफी बवाल मचा रहा है.

इस गाने में खेसारी और काजल ऐसे जबरदस्त ठुमकें लगा रहे है जिन्हें देखकर किसी के भी पसीने छुट जाएंगे. वीडियो में आपको नज़र आएगा कि दोनों सुपरस्टार एक साथ “कूलर कुर्ती” गाने पर गजब के ठुमके लगा रहे हैं.

दर्शकों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है, इस गाने को यूट्यूब पर Yashi Films Bhojpuri के पेज द्वारा शेयर किया गया है. जिसे दर्शकों का ज़बरदस्त प्यार मिल रहा है.

इतना ही नहीं अब तक इस वीडियो को मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं. आप इस बात से अंदाज़ा लगा सकते है कि लोगों को ये गाना किस कदर पसंद आ रहा है.

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़े: Namrata Malla ने बीच समंदर बोट पर लगाए ठुमके, देखें वायरल वीडियो

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button