मनोरंजन

Bigg Boss 15 Finale: फिनाले से कुछ समय पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानें

'बिग बॉस 15' के विजेता का नाम अनाउंस होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। ऐसे में इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के विजेता का नाम अनाउंस होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। ऐसे में इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

जिसमें शो के विजेता के नाम का पहले ही खुलासा हो गया है। साथ ही इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर #Bigg Boss_Tak नाम के अकाउंट से शेयर की गई है।

उस पोस्ट के अनुसार विकीपीडिया ने प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को ‘बिग बॉस 15’ का विनर घोषित कर दिया है। साथ ही श मिता शेट्टी (Shamita Shetty) को रनरअप बताया गया है।

इसी तरह कुछ दिन पहले इंटरनेट पर ऐसी ही एक ख़बर वायरल हुई थी, जिसमें बताया गया था कि ‘बिग बॉस 15’ के विजेता करण कुंद्रा हैं और तेजस्वी प्रकाश उपविजेता हैं।

आपकों बता दे कि ‘बिग बॉस 15’ फिनाले में अभी तक घर में 5 फाइनलिस्ट्स बचे हैं। इन फाइनलिस्ट के नाम तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट हैं।

हाल ही में ‘बिग बॉस’ का एक प्रोमो आया है। जिसमें ‘बिग बॉस’ के कई विजेता घर के अंदर आंएगे। जिसमें घरवालों को 10 लाख से भरा पैसों का बैग लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया जाएगा।

आपकों बता दे कि निशांत भट शो से बाहर हो जाएंगे। इस पोस्ट में जो भी कहा जा रहा है उसका अभी तक आधिकारिक रूप में कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

इसी के साथ ही देखना यह होगा कि इस बार बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पोस्ट में जिसका नाम है वो विजयेता रहेगा या यह खिताब कोई और जीत कर ले जाएगा।

Hair Crown

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Monalisa और Nirahua का रेन डांस वीडियो हुआ वायरल

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button