ट्रेंडिंगमनोरंजन

दिल्ली से आया एक छोटा सा सपना लेकर, आज बन गया ये स्टार बॉलीवुड का बादशाह

हम बात करे एक ऐसे स्टार कि जो अभी तक लोगों के दिलो में बस रखा है, हम बात करने वाले है शाहरुख खान कि जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है

बॉलीवुड में वैसे तो बहुत से सितारे है जो यही सपना देख कर इस इंडस्ट्री में आते है कि वह सभी फैंस के चहिते बन जायेंगे लेकिन हर कोई ऐसी फेम नहीं ले पाता। लेकिन दूसरी तरफ हम बात करे एक ऐसे स्टार कि जो अभी तक लोगों के दिलो में बस रखा है, जी हा हम बात करने वाले है बादशाह यानी की शाहरुख खान कि जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है।

ये इसलिए क्योकि उनकी पोपुलारिटी आप इसी बात से लगा सकते है की दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर फ्री में उनका विडियो चलाया जाता है। आम तौर पर बात कि जाए तो अमूमन बुर्ज खलीफा पर तीन मिनट का विडियो एडवरटाइजिंग के लिए 50 से 70 लाख तक की फीस है।

वही इस कलाकार कि खास बात यह है की जिसमे शाहरुख खान का विडियो फ्री में चलाया जाता है। ऐसे मे आपने कुछ दिन पहले भी देखा होगा की दुबई में स्थित बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के आने वाले फिल्म पठान का टेलर रिलीज किया गया था। लेकिन वैसे तो शाहरुख खान के फैन के लिए सबसे खुशी की बात यह है की उनकी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

वही बात करे इनके बारे में तो बादशाह शाहरुख खान का जन्म 2 नवम्बर 1965 को दिल्ली में हुआ था और जैसा की आप लोग जानते ही होंगे की शाहरुख खान का नाम बहुत समय से बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में लिया जाता है और उन्होंने बहुत सारे ऐसे फिल्मों में काम किए है जो अभी तक भी लोगों को याद है।

हालाँकि,शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत 1988 में दूरदर्शन के कार्यक्रम धारावाहिक “फ़ौजी” से की थी और इसमें शाहरुख ने कमांडो अभिमन्यु राय का रोल निभाया था। साथ ही शाहरुख खान पहली बार 1996 में दिल्ली से मुंबई आए थे और बॉलीवुड में उन्होंने पहली फिल्म “दीवाना” में काम किया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button