मनोरंजन

सुपरस्टार संग काम कर चुकी बच्चे सड़क पर बेचने लगी थीं साबुन

ऐश्वर्या भास्करन:- गोद में नजर आ रही यह बच्ची साउथ की कौन सी एक्ट्रेस है बता सकते हैं?

ऐश्वर्या भास्करन:- गोद में नजर आ रही यह बच्ची साउथ की कौन सी एक्ट्रेस है बता सकते हैं? यह बच्ची एक नामी एक्ट्रेस की बेटी है। वो एक्ट्रेस, जिसने एक फिल्म में करीना कपूर की दादी का किरदार निभाया था। मां-बेटी दोनों ही साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं।

बता सकते हैं कि कौन है ये बच्ची? साउथ की एक्ट्रेस रही इस बच्ची ने बड़े होने पर जब फिल्मों में शुरुआत की, तो साउथ के कई सुपरस्टार्स संग काम किया, जिनमें रजनीकांत और मोहनलाल तक शामिल हैं। लेकिन बाद में स्थिति ऐसी हुई कि काम मिलना बंद हो गया। तब गुजारे के लिए इसे सड़कों पर साबुन बेचकर पैसे कमाने पड़े थे।

ये हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन, मॉम लक्ष्मी भी हैं

ये हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन जो साउथ की जानी-मानी स्टार रहीं लक्ष्मी की बेटी हैं। लक्ष्मी ने साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी काम किया था। मां की तरह ऐश्वर्या भास्करन ने भी फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब ऐश्वर्या भास्करन को फिल्मों में नाममात्र का काम मिलने लगा। गुजारा करना मुश्किल हो गया। ऐसे में ऐश्वर्या भास्करन को घर-घर जाकर साबुन बेचने का काम करना पड़ा।

काम न मिलने पर साबुन बेचने लगीं ऐश्वर्या भास्करन

ऐश्वर्या भास्करन ने 2022 में Galatta Tamil को दिए इंटरव्यू में साबुन बेचने की वजह के बारे में बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके पास न तो काम है और ना ही पैसे और इसलिए वह सड़कों पर साबुन बेचने के लिए मजबूर हैं ताकि पैसे कमा सकें। एक्ट्रेस ने तब कहा था कि वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने जो पैसा कमाया था, उसे परिवार को संभालने में खर्च कर दिया।

शादी के बाद तलाक, ड्रग्स की लत लगी तो काम मिलना बंद

ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्होंने शादी के बाद फिल्में छोड़ दी थीं, पर पता नहीं था कि हालात इतने खराब हो गए थे कि ड्रग्स की लत लग गई और फिल्मों में दोबारा काम नहीं मिल पाया। एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि अगर फिल्मों में काम नहीं मिला, तो वह कोई नौकरी या काम करके गुजारा कर लेंगी।

ऐश्वर्या भास्करन ने कहा था, ‘मुझे किसी काम को करने में कोई शर्म नहीं। अगर कल आप मुझे अपने ऑफिस में काम दोगे, तो मैं टॉयलेट साफ करने में भी नहीं हिचकूंगी।’मालूम हो कि ऐश्वर्या भास्करन ने तनवीर अहमद से 1994 में शादी की थी, लेकिन तीन साल बाद ही उनका तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी के बाद उन्होंने फिल्में छोड़ दी थीं, पर फेरे लेने के 6 महीने बाद ही उनकी शादी में मुश्किलें शुरू हो गई थीं। जब ऐश्वर्या और तनवीर का तलाक हुआ, तब उनका बच्चा डेढ़ साल का था।

 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button