मनोरंजन

CID के (फ्रेडरिक्स) Dinesh Phadnis का हुआ 57 साल की उम्र में निधन

ऐसे में 57 साल के एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन की खबर की पुष्टि खुद CID ​​एक्टर दयानंद शेट्टी ने की है।

हाल ही में खबर सामने आयी है जहां CID ​​में ‘फ्रेडरिक्स’ की भूमिका के लिए सबसे लोकप्रिय अभिनेता दिनेश फडनीस का आज निधन हो गया है। वही बताया जा रहा है कि शनिवार रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वेंटिलेटर पर रखा गया। ऐसे में 57 साल के एक्टर का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन की खबर की पुष्टि खुद CID ​​एक्टर दयानंद शेट्टी ने की है।

बता दें कि दयानंद शेट्टी द्वारा इंडियन एक्प्रेस से दिनेश फडनीस के निधन पर बात करते हुए कहा लिखा है कि ”दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली।” दयानंद शेट्टी द्वारा बताया गया कि दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण हुआ है और उन्होंने कहा कि, ”बहुत सारी जटिलताएं थीं और उन्हें कल रात वेंटिलेटर से भी हटा दिया गया।” एक्टर का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे मुंबई में होगा।

रिपोर्ट्स से सामने आया कि दिनेश फडनीस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद से ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, बाद में दया शेट्टी द्वारा खुद पुष्टि की कि यह कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि लीवर फेलियर है। वही दया शेट्टी द्वारा आगे बताया गया था कि, “दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा द्वारा उनके लीवर पर प्रतिकूल प्रभाव डाला। इसलिए हमेशा दवाइयों को बहुत सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है। आप कभी नहीं जानते कि जो दवा आप किसी चीज के इलाज के लिए ले रहे हैं वह कब किसी अन्य बड़ी बीमारी का भी कारण बन सकती है। एलोपैथिक दवाओं को भी लेकर बहुत सावधान रहना चाहिए।”

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button