मनोरंजन

Dhinchak Pooja का नया गाना”दिलों का शूटर 2.0″ने मचाया बवाल

हाल ही में Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है।ढिंचैक पूजा अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ गई हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन ‘ढिंचैक पूजा’ (Dhinchak Pooja) को भला कौन नहीं जानता है। सेल्फी मैंने ले ली आज और होगा ना कोरोना जैसे अजीबो गरीब गाने गा चुकी इस सिंगर के गाने के बोल भी अजीब होते हैं।

हालांकि ये गाने खूब पॉपुलर हुए हैं। हाल ही में ढिंचैक का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है।ढिंचैक पूजा अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ गई हैं।

उनका नया गाना ‘दिलों का शूटर 2.0’ रिलीज हो गया है, जो उनके पुराने सॉन्ग ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ का दूसरा पार्ट हैं। इस गाने में ढिंचैक पूजा अपने पिछले गाने की तरह स्कूटर पर बैठकर अपने अनोखे अंदाज में गाना गा रही हैं. हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी लोग उनके गाने का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Radhey Krishna Auto

उनका यह गाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। लोग पूजा के इस गाने पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और उसका मज़ाक बना रहे हैं। वेसे ढिंचैक पूजा को 2017 में मशहूर शौ बिग बॉस में देखा गया था। जहां से वह काफी जल्दी चले गयी थी।

ये भी पढ़े: क्या कह रही शहनाज़ गिल मुंबई को अलविदा, जानें

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button