अपराधदिल्लीदेशमनोरंजन

क्या Salman Khan को धमकी Lawrence bishnoi ने दी? पूछताछ में लॉरेंस ने कही ये बात

बीते दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस की शक की सुई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर जा अटकी।

बीते दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस की शक की सुई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर जा अटकी। इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने भी जांच तेज कर दी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि इस धमकी से उसका कोई लेना-देना नहीं है। वही उसे नहीं पता ये धमकी किसने दी है।

पूछताझ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि उसका साथी गोल्डी बराड़ कनाडा में है। वही उसका सलमान खान के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। हालांकि गैंगस्टर ने ये कबूल किया कि पहले उसने सलमान खान को धमकी दी थी। लेकिन इस बार उसने नहीं दी। इसके बाद गैंगस्टर ने कहा कि ये शायद किसी और गैंग ने भिजवाया होगा।

बता दें कि सोमवार को सलमान खान के पिता ने पुलिस में बयान दर्ज करवाया। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में लिखा था कि पिता-पुत्र की जोड़ी का हश्र भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के अनुसार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस मामले में शामिल हो सकते है।

Vishalgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली के पांडव नगर इलाके में खौफनाक वारदात, टुकड़ो में मिला महिला का शव

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button