मनोरंजन

F.R.I.E.N.D.S. के Chandler Bing की मौत से फैंस का टूटा दिल

अमेरिकी- कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी का कम उम्र में निधन हो गया है। उनकी उम्र 54 साल की थी। एक्टर अपने लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाए गए हैं।

अमेरिकी- कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी का कम उम्र में निधन हो गया है। आपकों बता दे कि उनकी उम्र 54 साल की थी। दरअसल, एक्टर अपने लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार, मैथ्यू की मौत हॉट टब में डूबने से हुई है। मैथ्यू  मशहूर टीवी शौ ‘F.R.I.E.N.D.S.’ में अपने Chandler Bing के किरदार के लिए काफी ज्यादा जाने जाते थे।

बतातें चले कि मैथ्यू पेरी जॉन बेनेट पेरी और कनाडाई प्रधानमंत्री पियरे ट्रूडे के एक समय के प्रेस सचिव सुजैन मैरी लैंगफोर्ड के बेटे हैं। उनका जन्म 19 अगस्त, 1969 को विलियम्सटाउन में हुआ था। पेरी 1 साल के थे तब उनके पेरेंट्स ने डिवोर्स लिया था। उन्होनें ‘चार्लस इन चार्ज’ में चाइल्ड एक्टर रहे कर अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। 

इसके अलावा लोकप्रिय शो फ्रेंडस के बाद उन्होनें ‘बेवर्ली हिल्स 90210’ और ‘ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन’ में भी दिखाई दिए। हालांकि ये बात किसी से नहीं छिपी की उन्हें असली फेम टीवी शो फ्रेंडस ही मिला था। इस शो की शुरूआत 22 सितंबर 1994 में हुई थी और 10 साल तक चलने वाले ये शो 6 मई 2004 को खत्म हुआ।

शो के 236 एपिसोड के साथ दस सीजन टेलीकास्ट किए गए थे।  इसके अलावा अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो मैथ्यू ने अभी तक शादी नहीं की थी। हालांकि कुछ साल पहले उन्होनें मौली हर्विट्ज़ से इंगेजमेंट की थी।

लेकिन 6 महीने बाद ही उनका ये रिश्ता टूट गया। तो वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के जरिए मैथ्यू पेरी ने खुलासा किया था कि 14 साल की उम्र से उन्हे नशे की लत गई थी। जिसके बाद उन्हें कई बीमारियों का सामना करना पड़ा। साथ ही इस लत को छुड़वाने के लिए उन्हें 9 Million Dollar यानी की 74 करोड़ रूपये खर्च करने पड़े    

Accherishtey

ये भी पढ़े: Ms dhoni news: महेंद्र सिंह धोनी का ड्रोन स्टार्टअप, मिली 25 करोड़ रूपये की फंडिंग

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Back to top button