मनोरंजन

बिना शादी के मां बनने जा रही है फातिमा सना, आमिर ख़ान पर लगे ये आरोप

बॉलीवुड की अभीनेत्रियां बिना शादी के ही मां बन जाती है। जिसके चलते बाद में वह अपना रिश्ता कबूल करती नज़र आती है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बार यह देखा गया है कि बॉलीवुड की अभीनेत्रियां बिना शादी के ही मां बन जाती है। जिसके चलते बाद में वह अपना रिश्ता कबूल करती नज़र आती है।

ऐसा ही एक नज़ारा कुछ दिनों पहले फिर देखने को मिला जब फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने खुलासा किया कि वह जल्द ही मां बनने जा रही है। अब इसकों लेकर उनके फैंस और लोगों में उत्सुकता बढ़ गई कि आखिर इसके मां बनने के पीछे किसका हाथ है।

जानकारी के अनुसार, साल 2018 में जब फातिमा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म दंगल (Dangal) से की थी। तब से उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ता आ रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस उभरती स्टार ने ये बयान देकर सनसनी मचा दी है कि वह मां बनने जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) ने प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी।

इस ख़बर के थोड़े दिनों बाद ही फातिमा सना शेख ने अपनी मां बनने की ख़बर दे दी। जिसके बाद लोग उनका नाम आमिर ख़ान से और ज्यादा जोड़ने लगे।

बहराल, फातिमा के इस बयान के बाद उन्हें खूब सुर्खियां मिल रही है। हालांकि ऐसी कोई भी बात नहीं है, दरअसल, एक्ट्रेस अनाथआलय से बच्चा गोद लेने जा रही है।    

Tax Partner

ये भी पढ़े: मालती के बाद दूसरे बच्चे का स्वागत करने को तैयार निक प्रियंका?

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button