मनोरंजन

शादी के बाद बदला गोविंदा की भांजी का अंदाज, पानी में लगाई आग

शादी के बाद आरती सिंह के अंदाज में आया बदलाव सभी को चौंका रहा है। गोविंदा की भांजी और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री आरती सिंह

शादी के बाद आरती सिंह के अंदाज में आया बदलाव सभी को चौंका रहा है। गोविंदा की भांजी और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री आरती सिंह ने अपने हनीमून के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वे मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

आरती ने समंदर के किनारे खिंचवाई इन तस्वीरों में अपनी फिटनेस और स्टाइल का शानदार प्रदर्शन किया है। मोनोकिनी में उनका यह बोल्ड अवतार देखकर फैंस दंग रह गए हैं। इन तस्वीरों में वे न केवल खूबसूरत लग रही हैं बल्कि आत्मविश्वास से भी भरी हुई नजर आ रही हैं।

शादी के बाद आरती सिंह के इस नए अवतार को देखकर उनके फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं। वे सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की जमकर सराहना कर रहे हैं और उनके स्टाइल सेंस की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि शादी के बाद आरती और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं।

आरती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिकों से की थी और आज वे टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा लिया था, जहां उनके खेल और उनकी सादगी ने सभी का दिल जीत लिया था। अब शादी के बाद उनके इस नए और बोल्ड अवतार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे किसी भी रूप में खुद को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत कर सकती हैं।

आरती की ये तस्वीरें उनके फैंस के लिए एक ताजगी भरा बदलाव हैं और उनके स्टाइल और आत्मविश्वास का प्रतीक हैं। इन तस्वीरों के जरिए आरती ने यह दिखा दिया है कि शादी के बाद भी उनका ग्लैमर और चार्म कम नहीं हुआ है, बल्कि और बढ़ गया है

Related Articles

Back to top button