देशमनोरंजन

कैसा होगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट, निर्देशक अयान ने किया बड़ा खुलासा

ब्राह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अब तक भारतिय बॉक्स आफिस पर 230 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

ब्राह्मास्त्र पार्ट वन शिवा बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अब तक भारतिय बॉक्स आफिस पर 230 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

वहीं 15वें दिन यानी आज फिल्म 10 करोड़ रूपये से अधिक का आकड़ा पार कर जाएगी। इसी को लेकर फिल्म के कई फैंस अभी से ही फिल्म के दूसरे पार्ट “देव” का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

इतनी ही नहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई थ्योरी भी वायरल हो रही है। इन सब बातों के बीच, फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

दरअसल, निर्देशक अयान ने हाल ही में एक बातचीत में पार्ट 2 मूवी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि जैसे पहले पार्ट में, शिवा को अपनी शक्तियों का एहसास प्यार के जरिए होता है।

तो वहीं अब दूसरा पार्ट देव के संघर्ष के आस-पास बनाया जाएगा। दूसरे पार्ट में देव का संघर्ष काफी डार्क नज़र आने वाला है। साथ ही उसकी कहानी भी काफी रोमांचक होगी।

इसी के साथ अगर पार्ट 1 की बात करें तो भारी विरोध के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। हालांकि आज नेशनल सिनेमा डे के चलते फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में नजर आ रही है।

आज के दिन फिल्म देखने के लिए दर्शकों ने भारी मात्रा में ब्रह्मास्त्र की बुकिंग की है। बहराल, फिल्म का अभी तक का कलेक्शन 227 करोड़ बताया जा रहा है। वहीं अगर आज के दिन को देखा जाए तो फिल्म की लगभग 250 करोड़ का कलेक्शन पार करने की उमीदे लगाई जा रही है।   

जानकारी के अनुसार, भारत के सभी प्रमुख शहर जैसे मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता और हैदराबाद में, बुकिंग 90% या उससे ज्यादा है। नेशलन सीनेमा डे पर इस तरह का रिएक्शन काबिले तारीफ है और यह उचित समय है कि फिल्म निर्माता दर्शकों के लिए आगे भी इसी तरह के आकर्षक टिकट दरों पर विचार करें। 

Aadhya technology

ये भी पढ़े: बच्चों को ब्रह्मास्त्र दिखाने से पहले जाने सेंसर बोर्ड का क्या है कहना

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button