मनोरंजन

क्या बिग बॉस से बाहर हुए Abdu Rozik? फैंस के टूटे दिल, बोले-वापस लाओ

पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ के चहेते अब्दू रोजिक ने अपनी क्रश निमृत कौर अहलूवालिया के जन्मदिन पर एक सरप्राइज दिया था, जिसमे अब्दू

पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ के चहेते अब्दू रोजिक ने अपनी क्रश निमृत कौर अहलूवालिया के जन्मदिन पर एक सरप्राइज दिया था, जिसमे अब्दू ने अपनी बॉडी पर ‘हैप्पी बर्थडे’ तथा ‘आई लव निम्मी’ लिखवाने की बात साजिद खान को बोली थी, पर साजिद खान ने ‘आई लव’ निम्मी की जगह कुछ अलग ही लिख दिया था, जिसके कारन फैंस उनसे नाराज थे ही, लेकिन अब अब्दू रोजिक के मैनेजर ने भी इस बात को लेकर गुस्सा जाहिर किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मिस्टर खबरी के इंस्टा अकाउंट से अब्दू रोजिक के मैनेजर ने स्टेटमेंट शेयर किया है। बता दें, इस स्टेटमेंट में लिखा है, “The IFCM टीम दुखी और हैरान है कि, बिग बॉस हाउस में उनके क्लाइंट अब्दू रोजिक के साथ भेदभाव तरीके से उनको पेश किया जा रहा है। यह स्टाफ के साथ चालाकी की रणनीति के साथ-साथ अपने फायदे के लिए किसी मासूम की फीलिंगस के साथ खेलना सही नही है, खासकर ऐसे इंसान के साथ जो किसी एक्टिविटी के पीछे के कारन को पूरी तरह से समझ तक नहीं पाते हैं और इसी सादगी का फायदा उठाया जा रहा है।”

पीठ पर अपशब्द लिखने से नाराज:

इतना ही नहीं स्टेटमेंट में यह भी लिखा गया है, “हालिया एपिसोड में नेशनल टेलीविजन पर जो दिखाया गया, उसे देख हमारा दिल पूरी तरह से टूट चूका है। अब्दू की पीठ पर बिना उन्हें बताये ऐसे शब्द लिखना उनके भरोसे के साथ खिलवाड़ है। हम इस प्रकार के व्यवहार की निंदा करते हैं, साथ ही हमें इस बात की भी खुशी है कि उन्हें ऑडियंस और उनके फैंस से इतना प्यार मिल रहा है।

साथ ही आखिर में मेकर्स ने स्टेटमेंट में लिखा है, “वह भारत में अपना करियर बनाने का प्रयास कर रहे हैं, न कि नेशनल टेलीविजन पर अपना मजाक बनवाने आए हैं। और वाकई में ऐसे सवाल खड़े हो रहे है कि, अब तक किसी ने उससे इस बात को लेकर माफी मांगने या उसे एक्सप्लेन करने की हिम्मत तक नहीं उठाई, बल्कि इसकी जगह सभी ने इस बदमाशी में हिस्सा लिया और सार्वजनिक रूप से उसका मजाक बनवाया। हम इस बात की उम्मीद करते हैं कि, रिएलिटी शो के मेकर्स नैतिक रूप से गलत फुटेज को दिखाने की जगह सावधानी बरतेंगे और इस प्रकार के बिहेवियर के खिलाफ एक्शन लेंगे.”

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button