अपराधमनोरंजन

Jacqueline Fernandez की बढ़ी मुश्किलें, केस में वकील ने किया बड़ा खुलासा

जैकलीन फर्नांडीज काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जोड़ा जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस से जोड़ा जा रहा है।

ऐसें में इस केस के चलते जैकलीन के ऊपर से मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नीम लगातार सामनें आ रहा है।

इसी को लेकर इस केस से जुड़ी एक बड़़ी ख़बर सामनें आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस के वकील प्रशांत पाटिल ने एक बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार, जैकलीन के वकील ने कहा कि “हमें अभी तक इतनी ही जानकारी मिली है कि उनके खिलाफ ईडी ने शिकायत दर्ज करवाई है।

लेकिन अभी तक ईडी के तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। एक्ट्रेस के वकील ने आगे कहा कि जेकलीन को अभी तक रिपोर्ट की कोई कॉपी नहीं मिली है। ऐसें में अगर मीडिया रिपोर्ट ठीक है तो इस मामले में जैकलीन को आरोपी माना जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ के तोहफे दिए थे। दरअसल, एक्ट्रेस ने ईडी को बताया कि उन्हें सुकेश ने एक लिमिटेड एडिशन परफ्यूम, हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतल दी थी।

इसके अलावा नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख रूपये का अरबी घोड़ी भी जैकलीन को गिफ्ट में दिया था। साथ ही गुच्ची और शनेल के डिजाइनर बैग, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, गुच्ची के जिम वेयर और दो ब्रेसलेट भी उन्हें तोहफे में दिए गए थे।    

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button