देशमनोरंजन

जस्टिन बीबर का भारत टूर हुआ कैंसिल, जानिए इसकी वजह

अगर आप अगले महीने होने वाले जस्टिन बीबर शो का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है, अगले महीने होने वाला शो कैंसिल हो गया है

दुनिया के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इस साल वर्ल्ड टूर करने वाले थे और उसमे वह भारत भी आने वाले थे जिसके बाद उनको एक गंभीर बीमारी हो गयी थी और उन्होंने वादा किया था की वो अगर ठीक हो गए तो टूर जरूर होगा। लेकिन अफ़सोस अगले महीने होने वाला शो कैंसिल हो गया है।

बता दें कि आज फिर उस वर्ल्ड टूर से जुड़ी एक खबर सुर्खियां में समें आयी है, जिसे सुन जस्टिन बीबर के फैंस को झटका लग सकता है। जी हां, अगर आप जस्टिन बीबर के दीवाने हैं, अगर आप दिल्ली में रहने वाले हैं और अगले महीने होने वाले उनके शो का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए बुरी खबर है, जस्टिन बीबर का अगले महीने होने वाला शो कैंसिल हो गया है।

दरअसल, ये टूर होना पक्का था लेकिन उनकी बिगड़ती हालत को देख वो ये टूर इंडिया में नहीं कर कर सकते है जो 18 अक्तूबर को होने वाला था। ‘जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर – इंडिया’ नाम का यह शो कैंसिल हो गया है। इसके पीछे जस्टिन की बिगड़ती तबीयत को बताया जा रहा है। ये बीमारी जून में जस्टिन को हुई थी जो रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया था।

ऐसे में जस्टिन का सिर्फ भारत का दौरा ही रद्द नहीं हुआ है बल्कि कई देशों का टूर कैंसिल हुआ है। इनमें चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का नाम शामिल है। लेकिन अब सवाल ये है कि क्या शो कि बुक कि गयी टिकट्स लोगों को वापस पैसो के तौर पर मिलेगी की नहीं ?

तो जवाब है हां, जिसकी जानकारी साझा की गई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी हैं, उन्हें किसी भी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि सभी के पैसे 10 दिन के भीतर उन्हें उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे।

Anupama Musical Eventsये भी पढ़े: दिल्ली में चाहिए फ्री बिजली तो ऐसे करे अप्लाई, वरना भरना होगा पूरा बिल

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button