मनोरंजन

काजल राघवानी के ठुमकों ने खेसारी को बनाया दीवाना, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता ये भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं. आप सब जानते हैं, भोजपुरी सिनेमा लोगों को खूब पसंद हैं

खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता ये भोजपुरी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं. जैसा आप सब जानते हैं, भोजपुरी सिनेमा आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं भोजपुरी गाने तो महफिल में चार चांद लगाने का काम करते हैं.

भोजपुरी गानों में अपनी जान छिड़कने वाले खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) की जोड़ी को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है.

इन लोगों के गाने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाते रहते है. वहीं इन दिनों दोनों सुपरस्टार्स का एक गाना इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है, कि काजल और खेसारी जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बनती है.

इस गाने के बोल है  ‘सतुआ जवानी के’ जिसपर काजल अपने जोरदार ठुमकों से सोशल मीडिया को हिला रही हैं. बता दें इस वीडियो पर अब तक 24 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं.

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े :Amrapali और Nirahua के रोमांटिक सॉन्ग ने हिलाया पूरा यूपी-बिहार

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button