मनोरंजन

Kapil Sharma की बायोपिक की हुई घोषणा, जान ने को मिलेगी कपिल की अनसुनी कहानी

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को कौन नही जानता है। उनकी लोकप्रियता पूरे देश भर में है। इसी के साथ उनके हयूमर से भी हर कोई वाकिफ है

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कौन नही जानता है। उनकी लोकप्रियता पूरे देश भर में है। इसी के साथ उनके हयूमर से भी हर कोई वाकिफ है और उनके हाजिर जवाब को हर कोई काफी पसंद करता है।

ऐसे में कपिल की ज़िंदगी में उन्हें क्या कुछ चुनौतियों और मुश्किलों से लड़ना पड़ा, यह कोई नही जानता। इसी को लेकर एक ख़बर है कि कपिल शर्मा की बायोपिक बनने की तैयारियां चल रही है।

जी हां आपकों बता दे कि पर काम चल रहा है। जाने माने फिल्म निर्माता महावीर जैन (Mahavir Jain) ने शुक्रवार को ही कपिल शर्मा के जीवन पर एक फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का टाइटल ‘फंकार’ रहने वाला है।

बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन हिट फिल्म ‘फुकरे’ फेम मृगदीप सिंह (Mrigdeep Singh Lamba) लांबा करेंगे। कपिल की इस बायोपिक फिल्म के निर्माता महावीर जैन ने संजय लीला बंसाली (Sanjay Leela Bansali) की एक फिल्म ‘मन बैरागी’ के लिए भी सहयोग किया है। इसी बीच, कपिल शर्मा की पहली कॉमेडी स्पेशल “कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल” 28 जनवरी को प्रीमियर के लिए तैयार है। 

Tax Partner

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Pawan Singh और Ritu Singh के रोमांस ने बढ़ाई लागों के दिलों की धड़कनें

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button