मनोरंजन

‘हेरा फेरी 3’ में नाम जुड़ने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुपी, किया ऐसे रियेक्ट

‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन को साइन किए जाने की खबर ने फिल्मी दुनिया में हल्ला मचा दिया। फिल्म में कार्तिक आर्यन की अफवाह थी।

‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को साइन किए जाने की खबर ने फिल्मी दुनिया में खूब हल्ला मचा दिया है। ‘हेरा फेरा 3’ में कार्तिक आर्यन के होने की पहले सिर्फ अफवाह थी, लेकिन परेश रावल (Paresh Rawal) के ट्वीट ने इन सभी अफवाहों को कंफर्म कर दिया है।

जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कार्तिक आर्यन के फैंस के बीच बहसबाजी शुरू कर दी है। आपकों बता दे कि इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया पर सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) ने साफ किया कि, कार्तिक का फिल्म में नया रोल होगा, वह अक्षय कुमार के राजू का किरदार नहीं निभा रहे हैं।

लेकिन इन्हीं सब के बीच कार्तिक आर्यन का कोई भी बयान सामनें नहीं आया था। फिलहाल, अब ऐसा सामने आ रहा है कि कार्तिक ने इस फिल्म के लिए मेकर्स के आगे एक शर्त रखी है।

इसो को लेकर जब कार्तिक आर्यन से सवाल किया गया कि क्या वो परेश रावल के ट्वीट से हैरान है? तो इसपर उनका जवाब था कि वह अब भी सरप्राइज्ड हैं।

तो वही कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। जिसके बाद कार्तिक आर्यन फिल्म में हिस्सा लेंगे या नहीं इसकी अभी किसी तरह की कोई कंफर्मेशन नहीं है। कार्तिक आर्यन और मेकर्स दोनो ही किसी भी तरह का जवाब देने से बच रहे है।  

Insta loan services

ये भी पढ़े: गैर के प्यार में अंधी बीवी ने पति को उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button