मनोरंजन

इतनी संपत्ति की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, जानकर हो जाओगे हैरान, देखें अनसीन तस्वीरें

अभिनेत्री कियारा आडवानी की कुल संपत्ति करीब 3 मिलियन डॉलर है, जो इंडियन करेंसी में करीब 23 करोड़ के बराबर हैं।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी का (31 जुलाई) को जन्मदिन आता हैं और ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से खूब चर्चाओं में रहती हैं। वैसे तो अभिनेत्री कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप की वजह से भी अक्सर छाई रहती हैं। इन सब के बीच आज हम आपको इस लेख में कियारा आडवाणी की नेट वर्थ और साथ ही करियर के बारे में बताएंगे।

अभिनेत्री कियारा आडवानी ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से लोकप्रियता हासिल की थी और आज इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं। Acknowledge वेबसाइट के मुताबिक अभिनेत्री कियारा आडवानी की कुल संपत्ति करीब 3 मिलियन डॉलर है, जो इंडियन करेंसी में करीब 23 करोड़ के बराबर हैं। एक्ट्रेस की कमाई का प्रमुख स्रोत फिल्मों व ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए से आता हैं। कियारा आडवाणी एक फिल्म के लिए करीब 2 से 3 करोड़ रूपए की फ़ीस लेती हैं।

लेकिन बताया ये जा रहा हैं कि मूवी भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अभिनेत्री ने अपनी फ़ीस ज्यादा बढ़ा दी थी। कियारा आडवाणी अभी भी कुल 6 ब्रांडों के विज्ञापन करती हैं। जिनमें ब्रैंडज़ स्टॉर्म इंडिया, पॉन्ड्स, हाउसिंग डॉट कॉम, लिम्का भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री कियारा आमतौर पर एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग एक करोड़ रुपये की फ़ीस लेती हैं। कियारा आडवाणी का मुंबई में एक आलीशान मकान हैं, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रूपए बताई जाती हैं। और इसके आलावा एक्ट्रेस को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी बहुत ज्यादा शौक हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दंपती ने नाबालिग के शरीर को चिमटे से दागा, नहीं देते थे खाना, रुला देगी जुल्म की ये दास्तां

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button