मनोरंजन

जानें Rakul Preet Singh का फिट रहने का राज़

जब भी फिटनेस की बात होती है तो सबसे पहले बॉलीवुड के सितारें इस लिस्ट में टॉप पर रहते हैं, हर कोई इनकी तरह खुद को फिट और फाइन रखना चाहता है

जब भी फिटनेस की बात होती है तो सबसे पहले बॉलीवुड के सितारें इस लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। जी हां हर कोई इन स्टार्स की तरह खुद को फिट और फाइन दिखाने के लिए जीतोड़ मेहनत करने के लिए बेताब रहता है। अब इसी को लेकर बात करें बेहतरीन फिगर की तो बीटाउन में ऐसी कई अपसराएं हैं जो अपनी हॉट फिगर की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।
यूं तो बेहतरीन फिगर की टॉप लिस्ट में बॉलीवुड की कैट यानि कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल है। हालांकि इन सबके अलावा एक और एक्ट्रेस है जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं और ऑडियंस का भरपुर प्यार पाती हैं।
जी हां हम बात कर रहे हैं रकुल प्रीत सिंह की जो अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका कभी नहीं छोड़ती। इसी के साथ अपनी फिगर को मैंटेन करने के लिए रकुल काफी ज़्यादा मेहनत करती हैं।

रकुल प्रीत सिंह का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी फिटनेस वीडियो, योगा और वर्कआउट करते हुए फोटोज से भरा पड़ा है। रकुल अक्सर खुद को फिट रखने के लिए योगा करती हैं और उनका मानना है कि योगा आपके दिमाग को शांत रखने के साथ- साथ आपको फिट रखने में भी मदद करती है।

डाइट प्लान

अगर बात करें एक्ट्रेस के डाइट प्लान की तो, वह अपने दिन की शुरुआत 2 गिलास गर्म पानी से करती हैं जिसके बाद वह बुलेट कॉफी पीती हैं और फिर अपना वर्कआउट शुरू करती हैं।
वहीं रकुल ब्रेकफास्ट में एग व्हाइट के साथ मल्टीग्रैन ब्रेड खाना पसंद करती हैं। बात करें उनके लंच की तो उनको केवल घर का खाना ही पसंद है। इसलिए वह दोपहर के खाने में दाल रोटी, फिश, सब्ज़ी, सलाद, और चिकन के साथ ब्राउन राइस खाती हैं।
इसके बाद बारी आती है डिनर की तो, वह रात के खाने में ग्रिल्ड फिश, सलाद, सूप या तो उबली हुई सब्ज़ियां खाती हैं।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: अपनी तस्वीरों से Nikki Tamboli ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें फ़ोटोज़

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button