मनोरंजन

जानें सबसे डरावनी लेटेस्ट फिल्मों के नाम, अकेले देखने का रिस्क कभी ना लें

ज्यादातर लोगों को हॉरर फिल्मों का शौक होता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिन्हें ऐसी मूवीज से डर लगता हैं। बीते कुछ सालों में ऐसी भी कुछ हॉरर फिल्में आई है।

ज्यादातर लोगों को हॉरर फिल्मों का शौक होता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिन्हें ऐसी मूवीज से डर लगता हैं। हॉरर फिल्म अक्सर लोगों के मनोरंजन के लिए बनाई जाती है। बीते कुछ सालों में ऐसी भी कुछ हॉरर फिल्में आई है।

जिनके ऊपर कई इनाम भी रखें गए थे। अगर कोई उन फिल्मों को हॉल में बैठकर अकेले देख ले तो उन्हें इनाम में पैसे दिये जाते थे। लेकिन लोग इस ऑफर को पूरा नहीं कर पाए थे।  

अगर आपकों भी ऐसी कुछ डरावनी फिल्में देखनी है और आपकी लिस्ट की सारी फिल्में आप देख चूके है। तो देखे ये लिस्ट 

सॉ (SAW) 

saw

इस फिल्म के अभी तक कुल 7 पार्टस आ चूके हैं। यह फिल्म एक ऐसे साइको किलर कहानी है जो भयानक तरीकों से लोगों का कत्ल करता है। फिल्म में ये किलर मासूम लोगों को गेम्स में फसा कर टास्क देता है और अगर वह उन्हें पूरा करने में असफल रहते है तो उन्हें दर्दनाक मौत देता हैं। 

होस्ट (HOST)

host

यह फिल्म लॉकडाउन के दोरान आइ थी। जिसमें दिखाया गया था की जूम मिटींग के दोरान कुछ लोगों को अपनें घर में अजीब गतिविधियां महसूस होती है। बाद में उन्हें जब इसका कारण पता चलता है। इस फिल्म को देखना काफी मज़ेदार साबित होगा। 

द अदर्स (THE OTHERS)

the others

रोमांचक और हॉरर कहानी से बनी ये फिल्म आप लोगों को बेहद पसंद आ सकती है। साथ ही इस फिल्म में कई ऐसे ससपेंस है जो देखने वालों को शोक में ला दे। 

द बॉय (THE BOY) 

the boy

फिल्म की कहानी एक सुनसान घर के बारे में है। जहां एक बुढ़ा और बुढ़िया अपने बेटे के साथ रहते हैं। जिस बेटे को पालने के लिए वह बाद में एक नेनी हायर करतें है और बाद एक चौका देने वाला खुलासा होता है।    

Insta loan services

ये भी पढ़े: सोशल मिडिया पर वाइरल हुआ सपना चौधरी का धमाकेदार डांस विडियो

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button