मनोरंजन

जानें 2021 में क्या है Mia Khalifa की Net Worth?

मिया खलीफा (Mia Khalifa) लेबनान में जन्मी अमेरिकी सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, मॉडल और बेरूत की एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस हैं

Mia Khalifa: एडल्ट इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकार मिया खलीफा (Mia Khalifa) की 2021 तक, कुल $ 3 मिलियन संपत्ति होने का अनुमान है, जो एक अविश्वसनीय निवल मूल्य है।

मिया खलीफा लेबनान में जन्मी अमेरिकी सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, मॉडल और बेरूत की एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस हैं। मिया को एक वयस्क फिल्म अभिनेत्री के रूप में उनके करियर के लिए जाना जाता है।

आपको बता दें कि 2014 में मिया को नंबर 1 कलाकार के रूप में स्थान दिया गया था, जिससे वह काफी ज़्यादा फेमस हो गई थी।

mia khalifa image

खलीफा का जन्म 10 फरवरी, 1993 को बेरुत, लिबनन में हुआ था। वह 2001 में अपने परिवार के साथ राज्यों में चली गईं। उनका परिवार कैथोलिक है इसलिए उनका पालन-पोषण उस धर्म में हुआ। वह अपने घर को “एक बहुत ही रूढ़िवादी घर” के रूप में वर्णित करती है।

खलीफा ने बेरूत में एक फ्रांसीसी निजी स्कूल में पढ़ाई की, जहाँ उन्होंने अंग्रेजी बोलना सीखा। अमेरिका जाने के बाद, उन्होंने मासानुटेन मिलिट्री अकादमी में भाग लिया, जहाँ उन्होंने बाद में एल पासो में टेक्सास विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

mia khalifa image

खलीफा ने अपने करियर की शुरुआत बारटेंडर और पार्ट-टाइम मॉडल के रूप में काम करके की थी। उन्होंने अक्टूबर 2014 में अपने वयस्क फिल्म करियर में प्रवेश किया। खलीफा ने व्हाटबर्गर के साथ काम करना शुरू किया, जिससे उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी आकर्षित किया।

1.5 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ, खलीफा एडल्ट फिल्म बाजार में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली परफॉर्मर थी। अगले वर्ष उन्हें एक वयस्क फिल्म कंपनी द्वारा स्थान दिया गया कि वह उनकी वेबसाइट पर नंबर 1 कलाकार थीं।

 Aadhya technology

ये भी पढ़े: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कब करेंगे शादी, जाने

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button