मनोरंजन

बनाया सलमान को “तेरे नाम” मूवी देकर सुपरस्टार, देखें सतीश की कुछ Inside Photos

सतीश कौशिक को जायदातर लोग उनके अभिनय के कारण ही जानते थे जो लोगों को असल में खूब पसंद आता है, जानते है ज़िन्दगी से जुडी कुछ खास बाते

जैसे कि आपको पता है हाल ही में भारतीय सिनेमा के बेहतरीन चेहरों में से एक सतीश कौशिक जिनकी अभी हाल ही में हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है और जिनका अंदाज ही कुछ हटके था और इसी लिए उन्हें कर कोई जानता है। वही दूसरी तरफ सतीश कौशिक को जायदातर लोग उनके अभिनय के कारण ही जानते थे जो लोगों को असल में खूब पसंद आता है। तो चलिए जानते है सतीश कौशिक कि ज़िन्दगी से जुडी कुछ खास बाते।

बता दें कि सतीश कौशिक एक अभिनेता के साथ बहुत बड़े निदेशक, निर्माता, हास्य एवम पटकथा लेखक भी थे। लेकिन अब लोगों को उनकी याद खूब आएगी और साथ ही उन्होंने अपने हुनर से लोगों को खूब हसाया करते थे जहां इनके जन्म कि बता करे तो सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा में हुआ था।

इनके बार एमए और जाने तो यह भी जान ले की सतीश कौशिक 1972 में किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेडुएट हुए थे और इसकी सबसे खास बात यह है की सतीश कौशिक भारतीय फिल्म और टेलिविज़न संस्थान के पूर्व छात्र रह चुके थे जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात मानी जाती है।

हालाँकि, आपके जानकारी के लिए बता दे की सतीश कौशिक कि शादी 1985 में शशि कौशिक से हुई थी। वही जिसका नजारा देखते ही बनता था। ऐसे में खास बात यह है की सतीश कौशिक को आखिरी बार जावेद अख्तर, शबाना आज़मी के घर होली कि पार्टी करते कई सितारों के साथ मनाते हुए देखा गया था।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button