मनोरंजन

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से हुआ निधन

टीवी के पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना भी नहीं हुआ है, कि इंडस्ट्री ने एक और सितारा खो दिया है।

टीवी के पॉपुलर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना भी नहीं हुआ है, कि इंडस्ट्री ने एक और सितारा खो दिया है। MTV के पॉपुलर शो लव स्कूल सीजन 1 और 2 का हिस्सा रह चुके।

जगनूर अनेजा शो में अपनी गर्लफ्रेंड मनीषा के साथ आये थे, लेकिन कुछ समय बाद ही उनके अलग होने की खबर आ गयी थी। वहीं वह दूसरे सीजन में अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड मोनिका के साथ आये वहां भी उन्होंने सावर्जनिक रूप से उनके साथ अपने सारे सम्बन्ध तोड़ दिए थे।

जगनूर अनेजा जो की छुट्टियां मनाने मिस्र गए हुए थे।और फैंस के साथ अपने ट्रिप की फोटोज और वीडियोस लगातार शेयर कर रहे थे।आपको बता दें कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे।

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से हुआ निधन।

जब वह ग़िज़ा के पिरामिड पर पहुंचे और वहाँ पर उन्होंने एक पोस्ट पर लिखा “dream come true when visited the great pyramids of Giza Another place ticked off my bucketlist” मिस्र में अपनी वेकेशन के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गयी। बहरहाल, उनके आकस्मिक हुए निधन से टीवी इंडस्ट्री को बढ़ा सदमा पहुंचा है।

ग़ौरतलब है, करण सिंह छाबड़ा ने भी उनके लिए एक नोट लिखा, “मुझे नहीं पता की क्या हो रहा है, इतना फिट होने के बावजूद और फिर भी ये कार्डियक अरेस्ट हो रहे हैं.. RIP, कोई करीबी दोस्त नहीं है, जब हम मिले तो एक हसमुख सा चेहरा सामने आये, भगवान उसके दोस्तों और परिवार को शक्ति दे”

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से हुआ निधन

फैंस ने दी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि

बहरहाल, जब यह दुखद खबर सामने आयी तो, जगनूर की आखरी पोस्ट पर बहुत लोगों ने कमेंट किये. एक फैन ने लिखा, “RIP स्टिल इन शॉक” एक अन्य फैन ने लिखा, ”RIP माय फ्रेंड चला गया बहुत जल्दी” एक तीसरे फैन ने कहा, “यह बहुत चौंकाने वाला और दिल तोड़ने वाला है, आप जहां भी हों शांति से रहें”।

MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Tax Partner

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button