मनोरंजन

तलाक के रूमर्स के बीच नताशा स्टेनकोविक का हैरान कर देने वाला कदम

नताशा स्टेनकोविक, जो हाल ही में तलाक के रूमर्स के कारण चर्चा में हैं, ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। इन अफवाहों के बीच, नताशा ने

नताशा स्टेनकोविक, जो हाल ही में तलाक के रूमर्स के कारण चर्चा में हैं, ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। इन अफवाहों के बीच, नताशा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों हंसी-खुशी नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट के जरिए नताशा ने यह संदेश दिया कि उनके और हार्दिक के बीच सब कुछ ठीक है और रूमर्स में कोई सच्चाई नहीं है। तस्वीर के साथ नताशा ने लिखा, “हमेशा और हमेशा,” जिससे यह स्पष्ट हो गया कि उनके रिश्ते में कोई समस्या नहीं है।

यह तस्वीर देखते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। कुछ ने नताशा के इस कदम की तारीफ की और कहा कि यह उनके और हार्दिक के बीच की सच्ची प्यार की निशानी है। वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं दीं।

इससे पहले, नताशा और हार्दिक के तलाक की खबरें सोशल मीडिया और मीडिया में तेजी से फैल रही थीं। लोगों ने दोनों के सोशल मीडिया एक्टिविटी में कुछ बदलाव देखे थे, जिससे अफवाहें और भी बढ़ गईं। लेकिन नताशा की इस पोस्ट ने सारी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की जोड़ी हमेशा से ही उनके फैंस के लिए प्रेरणा रही है। दोनों ने अपने प्यार और समर्पण से कई दिल जीते हैं। नताशा का यह कदम उनके फैंस के लिए एक राहत की बात है और उन्होंने दिखा दिया है कि प्यार और विश्वास से बड़ी कोई चीज नहीं होती

Related Articles

Back to top button