मनोरंजन

Bigg Boss 16 के घर में आया नया ट्विस्ट, MC Stan के साथ ये दो घरवाले बने नए कप्तान

बिग बॉस 16 शो हर कोई जमकर आनंद ले रहा है। इसी वजह से मेकर्स ने शो को 4 हफ्ते और आगे बढ़ा दिया है। शो में हर एक दिन कोई न कोई नया

बिग बॉस 16 शो हर कोई जमकर आनंद ले रहा है। इसी वजह से मेकर्स ने शो को 4 हफ्ते और आगे बढ़ा दिया है। शो में हर एक दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है, जिससे फैंस की उत्सुकता शो को देखने के लिए और बढ़ जाती है। सोमवार के एपिसोड में कई मजेदार चीजें हुई। सबसे पहले तो घरवालों के सोने पर बिग बॉस सबसे जयदा नाराज हुए। फिर उन्होंने सभी को लिविंग एरिया में एक साथ बुलाकर नए कैप्टन का एलान किया। बिग बॉस ने कल रात के एपिसोड में यह एलान किया है कि पिछले हफ्ते के जैसे इस बार भी घर के तीन कैप्टन होंगे।

जिसके तुरंत बाद बिग बॉस ने विकास मानकतला तथा सौंदर्या शर्मा को घर का नया कप्तान एलान कर दिया, साथ ही उन्होंने घरवालों को तीसरा कैप्टन बनने का अवसर भी दिया। बिग बॉस ने यह भी कहा कि इसके लिए सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क खत्म करना होगा। जो भी इस गेम में अंतिम तक रहेगा वह घर का तीसरा कैप्टन होगा।

बिग बॉस ने विकास और सौंदर्या को पुरे खेल के बारे में बताया। बिग बॉस के बताने पर यह गेम शुरू हो गया। इसमें हर कोई एक दूसरे का पत्ता साफ करने के प्रयास में लगा हुआ था। जिसके बाद एक-एक करके सभी घरवाले फायर होते चले गए। हालांकि यह निर्णय लेने में ज्यादा वक्त लगाने के चलते विकास को बिग बॉस ने बर्खास्त भी कर दिया। पांचवें राउंड में सौंदर्या ने साजिद को गेम से फायर कर दिया, जिसके बाद सौंदर्या, श्रीजिता के साथ एमसी स्टैन इस घर के नए कैप्टन बन गए।

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  पुरानी गाड़ी वालों की बल्ले-बल्ले, इस तरह फिर चला सकेंगे अपना वाहन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button