मनोरंजन

मालती के बाद दूसरे बच्चे का स्वागत करने को तैयार निक प्रियंका?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने इस साल की शुरूआत में सरोगेसी के जरिए अपनी पहले बच्चे का स्वागत किया था।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने इस साल की शुरूआत में सरोगेसी के जरिए अपनी पहले बच्चे का स्वागत किया था। इसी को लेकर अब ये खबरें सामने आ रही है कि यह जोड़ा अपने दूसरे बच्चे के लिए तैयारिया कर रहा है।

यह माना जा रहा है कि निक और प्रियंका दोनो ही भाई बहन के रिश्ते को महत्व देते है। इसलिए वह चाहते है कि उनकी बेटी मालती मैरी को भी भाई मिले।

जानकारी के अनुसार, निक जोनास ये चाहते है कि उनके बच्चों की उम्र में ज्यादा अंतर ना हो। साथ ही रिपोर्टेस के मुताबिक ये जोड़ा ज्यादा बच्चे करना चाहता है।

साथ ही जोनास परिवार चाहता है कि उनके दोनों बच्चों के बीच भाई बहन का अच्छा रिश्ता हो। इसी के साथ, हाल ही में प्रियंका और निक ने मालती का 6 मंथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था।

इस फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया। जहा उसे काफी प्यार मिला। जानकारी के अनुसार, कपल नहीं चाहता है कि मालती को कभी भी भाई या बहन की कमी महसूस ना हो।

इसी के चलते निक और प्रियंका सरोगेसी के जरिए दूसरे बेबी को लाना चाहते है। हालांकि अभी जोड़े ने अपने फैंस को मालती का फेस नहीं दिखाया है।

वहीं अगर प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगी।  

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: बोल्ड फोटोशूट कराना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, हो सकती है गिरफ्तारी

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button