मनोरंजन

अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी RRR, नोट करें डेट

एसएस राजमौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है। फिल्म बोक्स ऑफिस पर भी अपना जलवा बिखेर रही है।

एसएस राजमौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है। फिल्म बोक्स ऑफिस पर भी अपना जलवा बिखेर रही हैं।

अगर फिल्म के कुल बिजनेस की बात करे तो वह वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। जूनियर एनटीआर (N. T. Rama Rao Jr.), रामचरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि दूसरे हफ्ते में भी सिनेमा हाऊसफुल चल रहे हैं।

इसी को लेकर जो लोग यह फिल्म बड़े पर्दे पर नही देख पाए। साथ ही फिल्म का रिलीज होने बेसब्री से इंतजार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर रहे है।

बता दे कि उनके लिए एक गुडन्यूज है। दरअसल, आरआरआर जल्द ही एक नही बल्कि दो दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

जानकारी के अनुसार, फिल्म क्षेत्रीय भाषाओं में पहले रिलीज होने जा रही है। फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में जी5 पर देखा जा सकेगा।

इसका मतलब ये हुआ कि फिल्म को हिन्दी छोड़ सभी भाषाओं में 25 मई से देखा जा सकेगा। हिन्दी भाषा के दर्शकों के लिए एक बुरी ख़बर है कि फिल्म को अभी हिन्दी भाषा में नही देखा जा सकेगा।

इसका कारण यह है कि फिल्म हिन्दी बेल्ट में अच्छा कर रही है और जल्द ही 200 करोड़ पार करने वाली है। सुत्रों के मुताबिक, हिंदी भाषा में फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के करीब 3 महीने बाद, यानी 25 जून तक ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।  

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: Jersey New Trailer: 36 की उम्र में शाहिद उतरे क्रिकेट के मैदान में, उड़ाए सबके होश

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button