देशमनोरंजन

Parveen Kumar Death: महाभारत के भीम का आज हुआ निधन

Parveen Kumar Death: बीआर चोपड़ा के मशहूर सीरियल महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले शानदार एक्टर प्रवीण कुमार सोबती का निधन हो गया है

Parveen Kumar Death: बीआर चोपड़ा के मशहूर सीरियल महाभारत में भीम का किरदार निभाने वाले शानदार एक्टर प्रवीण कुमार सोबती का निधन हो गया है। प्रवीण ने 74 साल की उम्र में अंतिम सांस लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। प्रवीण कुमार के निधन की खबर से हर कोई सदमे में है। प्रवीण कुमार सोबती का  निधन दिल्ली में हुआ है। उनका अंतिम संस्कार आज पंजाबी बाग स्थित श्मशान घाट पर किया जाएगा।

महाभारत को करने के बाद उन्होंने लगभग 50 फिल्में और टीवी शो किए। उनकी आखिरी फिल्म 2013 में आई थी, जिसका नाम Barbarik था। हालांकि, बाद में उन्होंने एक्टिंग को भी छोड़ दिया था और वजीरपुर में आम आदमी पार्टी (AAP) को ज्वॉइन करके राजनीति में शामिल हो गए।

बाद में प्रवीण कुमार आप छोड़कर भाजपा का हिस्सा बन गए थे। प्रवीण ने अपनी जिंदगी में कई चीजें कीं और उनमें सफलता भी पाई। उन्हें हर फील्ड में शानदार काम करके अपना नाम बनाया, लेकिन फिर भी एक्टर का आखिरी समय आर्थिक तंगी में गुजरा। प्रवीण हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे।

महाभारत के भीम प्रवीण कुमार के अंतिम दिन मुश्किल में गुजरे। वे आखिरी दिनों में फाइनेंशियल क्राइसिस का सामना कर रहे थे। जानकारी के मुताबकि, प्रवीण समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उन्होंने सरकार से मदद की गुहार भी लगाई थी।

Insta loan services

यह भी पढ़ें: Liquor Discount List 2022: दिल्ली में 40% सस्ती हुई शराब, देखें नयी लिस्ट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button