मनोरंजन

R.Madhavan और Surveen Chawla ने बताई Sex Life को स्पाइसी बनाने की सीक्रेट डिश

एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों फिर एक बार सुर्खियों में छाई हुई है। एक इंटरवीयू के दोरान उन्होनें अपने एक कड़वे अनुभव की बात की है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) इन दिनों फिर एक बार सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, एक इंटरवीयू के दोरान उन्होनें अपने एक कड़वे अनुभव की बात की है।

उसी के साथ स्टार आर माधवन (R. Madhavan)के साथ एक खुलासा किया है, जिसको सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। सुरवीन ने कहां कि एक ऐसी डिश है जो सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बनाने में काफी फायदेमंद है।

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर इंटरवीयू का एक वीडियो तेज़ी से वाइरल हो रहा है। वीडियो में सुरवीन और माधवन ठहाके लगाते नज़र आ रहे है।

जिसमें इंटरव्यू लेने वाली महिला पूछती है, कि आप अपनी सेक्स लाइफ को कैसे स्पाइसी बनाते हैं। उसकी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि इतनें में सुरवीन कहती हैं- इमली की चटनी।

यह कहकर वह जोर-जोर से हंसती लगती हैं। एक्ट्रेस की ये बात सुनकर माधवन भी ज़ोर- ज़ोर से हंसने लगते है। दोनो एक साथ इतना हंसते है कि उनकी आंखों में आंसू आ जाते है।

जिसके बाद आर माधवन कहते हैं कि इमली की चटनी से सेक्स लाइफ स्पाइस आएगा या नहीं ये नहीं कह सकते लेकिन उसे चाटने में मजा जरूर आएगा। ये बात सुनकर एक फिर दोनों हंसने लगते हैं।

वीडियो के कमेंट में लोग भी काफी हंसते हुए नजर आए। कोई कह रहा है कि सुरवीन ने आज एक बड़ा सीक्रेट खोल दिया, तो कोई दोनों की हंसी पर हंस रहा है।

Hair Crown

बताते चले कि सुरवीन और आर माधवन एक वेबसीरीज में नजर आए हैं। ‘डीकपल्ड’ (Decoupled) नाम की इस वेबसीरीज में, एक ऐसे कपल की कहानी है जो अलग हो चुका है। इसी सीरीज की कॉमेडी लोगों को काफी पसंद आ रही है 

ये भी पढ़े: Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline और Nora Fatehi को अपने जाल में फंसाने के लिए दिए ये महंगे गिफ्ट

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button