मनोरंजन

Rajkummar Rao ने Patralekha के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गया मज़ाक

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इडंस्ट्री का पॉपुलर कपल हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) बॉलीवुड इडंस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ऐसे में हाल ही में राजकुमार ने पत्नी पत्रलेखा के साथ अपनी ऐसी फोटो पोस्ट कर दी, जिसका लोगों ने खूब मजाक उड़ाया। ऐसे में एक्टर को तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई।

बात यह थी कि हाल ही में राजकुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह पत्नी पत्रलेखा के साथ नजर आए।

दरअसल, तस्वीर में पत्रलेखा ने ऐसा पोज दे दिया जो मिरर रिफलेक्शन के कारण अजीब दिख रहा था। अगर तस्वीर को एक नजर में देखा जाए तो, पत्रलेखा का एक पैर दो दिख रहे थे।

यह फोटो जब इंटरनेट पर डाली गई तो लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया और उनके मजे लेने लगे। बता दें कि एक यूजर ने लिखा, दिमाग हिल गया।साथ ही दूसरे ने कमेंट किया कि मैं ही गंदा सोचता हूं।

तो किसी ने कमेंट किया, मैं तो कुछ और ही समझ रहा था। जब राजकुमार के पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स आने लगे तो मजबूरन उन्हें तस्वीर डिलीट करनी पड़ गई। जबकि, राजकुमार और पत्रलेखा की ये तस्वीर अभी भी इंटरनेट पर मौजूद है।

Hair Crown

ये भी पढ़े: Bhojpuri Sexy Video: Aamrapali Dubey ने अपने डांस से उड़ाए Nirahua के पसीने

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button