मनोरंजन

Ram Gopal Verma की एडल्ट फिल्म का ट्रेलर आउट, अकेले में देखें वीडियो

खतरा डेंजरस 2 जो की राम गोपाल वर्मा की फिल्म है। उसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

खतरा डेंजरस 2 (Khatra Dangerous) जो की राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की फिल्म है। उसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

आपकों बता दें कि ट्रेलर में काफी बोल्ड कंटेंट देखने को मिल रहे हैं। ऐसें में ये भारत की पहली लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा फिल्म है।

जानकारी के अनुसार, क्राइम, इंटेंस रोमांस और सस्पेंस से भरी ये फिल्म 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

फिल्म में किसिंग सीन से लेकर बेडरूम सीन्स भी देखने को मिल जाएंगे। ऐसें में इंटीमेसी और एडल्ट कंटेंट की चलते फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है।

साथ ही फिल्म में बेहद बोल्ड बेडरूम सीन्स है। दरअसल, फिल्म की कहानी दो महिलाओं की है जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। दोनों होमोसेक्सुअल रिलेशनशिप में रहती हैं।

आपकों बता दे कि, फिल्म में नैना गांगुली और सेंसेशनल डीवा अप्सरा रानी लीड रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर से पहले फिल्म के तमाम पोस्टर भी रिलीज हुए थे।

फिल्म के उन पोस्टरों ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दीं थी।राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा सपोर्ट मिल रहा है। 

Insta loan services

ये भी पढ़े: काजल राघवानी के ठुमकों ने खेसारी को बनाया दीवाना, देखें वीडियो

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button