मनोरंजन

इस मशहूर बांग्लादेशी हीरो के साथ काम करने जा रही है रानू मंडल

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर का गाना "एक प्यार का नगमा" गाकर रातोंरात फेमस होने वाली रानू मंडल का अब समय बदल चुका है.

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर का गाना “एक प्यार का नगमा” गाकर रातोंरात फेमस होने वाली रानू मंडल का अब समय बदल चुका है. उसके बाद इन्होने हिमेश रेशमिया के साथ भी गाना गाया है. अब उन्हें एक फिल्म करने का ऑफर आया है. बता दें यह ऑफर बॉलीवुड से नहीं बल्कि बांग्लादेश से मिला है. बांग्लादेश के मशहूर हीरो अलोम के द्वारा दो फिल्मो में गानो की पेशकश की गयी है.

मशहूर बांग्लादेशी

बता दें की इस खबर का बयान खुद बांग्लादेशी हीरो आलम ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर की है. इस खबर के बाहर आते ही सभी लोगों से अलग अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे है. कुछ लोग तो चाहते है की रानू मंडल फिर से लाइमलाइट में आ जाएं और वही कुछ लोग उनको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रानू मंडल को सबसे पहला मौका हिमेश रेशमिया द्वारा दिया गया था. उन्होंने अपनी फिल्म में रानू मंडल को 2 गाने, गाने का अवसर दिए था और उसके लिए उन्हें लाखों रूपये भी मिले थे, लेकिन वह इस रुतबे को संभाल नहीं पाई.

फिल्मों के बाद रानू मंडल के पास बहुत सारे स्टेज शो के भी ऑफर आए. लेकिन वहां उनके रवैये के कारण उनके ऊपर बहुत ट्रोल हुए. हालाँकि, रानू मंडल को लंबे समय से कोई काम नहीं मिला, लेकिन इसी बीच वह बचपन का प्यार गाना गाती हुई दिखाई दें रही थी.

रानू मंडल

वैसे आपको बता दें कि रानू मंडल 2019 में बहुत फेमस हुई थी. जब उनका वीडियो वायरल हुआ था. लेकिन सिर्फ गाने को लेकर फेमस नहीं हुई थी, बल्कि उनके मेकअप को लेकर बहुत मीम भी शेयर हुए थे. रानू पार्टी में बहुत हैवी मेकअप के साथ गयी थी, जहाँ उनका बहुत मजाक उड़ाया गया था.

Tax Partner

ये भी पढ़े: मौनी रॉय ने शेयर की अपनी वेकेशन की तस्वीरें, दिखी बेहद ग्लैमरस

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button