मनोरंजन

रणवीर सिंह ने बांद्रा में खरीदा 119 करोड़ का अपार्टमेंट, बने सलमान और शाहरुख़ के पडोसी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने मुंबई के महंगे बांद्रा इलाके में 119 करोड़ रुपये में सी-फेसिंग व्यू वाला Quadruplex अपार्टमेंट खरीदा है

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह ने मुंबई के महंगे बांद्रा इलाके में 119 करोड़ रुपये में सी-फेसिंग व्यू वाला Quadruplex अपार्टमेंट खरीदा है। इसके बाद वो सलमान खान और शाहरुख खान के पडोसी हो गए है।

बता दें कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के बहुत बड़े एक्टर है जिन्होंने अलग – अलग किरदारों के साथ अपने फँस को खुश किया है। साथ ही इनकी शादी बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ हुई है। ऐसे में उन्होंने एक नया घर खरीदा है जो व्यू वाला Quadruplex अपार्टमेंट है जो देश में सिंगल रेजिडेंशियल अपार्टमेंट के लिए सबसे बड़ी डील में से एक है। साथ ही यह सी-फेसिंग (Sea-facing) भी है और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह दिग्गज अभिनेता सलमान खान के रेजिडेंस गैलेक्सी और शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बीच में है।

हालाँकि, रणवीर के नए अपार्टमेंट की बात करे तो यह सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल टावर Sagar Resham on Bandstand की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर है। यह पूरा एरिया 11,268 वर्ग फीट है और इसके साथ ही 1,300 वर्ग फीट का एक्सक्लूसिव टेरेस भी है साथ ही इसकी खास बात यह है की यह से अरब सागर का शानदार नजारा दिखता है।

7.13 करोड़ की स्टांप ड्यूटी

इस अपार्टमेंट को उन्होंने Oh Five Oh Media Works LLP नाम की एक कंपनी के जरिये खरीदा है जिसके बाद रणवीर ने इस डील के लिए 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। यह ट्रांजैक्शन दो अलग-अलग एग्रीमेंट के जरिए हुआ है जिसमे एक हुई है Indextap.com के जरिए एक्सेस किए गए दस्तावेजों के मुताबिक सिंह और सेलर Enorm Nagpal Realty LLP के बीच हुई डील आठ जुलाई को रजिस्टर्ड हुई। जिस डील में यह भी बताया गया है की रणवीर को 19 कार पार्किंग स्लॉट मिलेंगे।

Aadhya technology
यह भी पढ़े: दिल्ली में अब नहीं चलेगी पेट्रोल, डीज़ल और CNG की कैब्स, सरकार ने निकाले आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button