मनोरंजन

Salman Khan इस एक्ट्रेस से रचने वाले थे शादी, जाने क्यों टूटा रिश्ता ?

Bollywood के भाईजान यानि सलमान खान अपनी शादी को लेकर काफी (Lime Lite) में रहने लगे थे, सलमान खान और संगीता बिजलानी एक समय में एक दूसरे काफी अच्छे दोस्त रह चुके है

Bollywood के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी शादी को लेकर काफी लाइम लाइट (Lime Lite) में रहते है , सलमान खान और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) एक समय में एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रह चुके है और उस टाइम वो एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे, यहाँ तक की दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से दोनों की शादी टूट गई।

 सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग भी कहा जाता है, इनकी रियल लाइफ हमेशा से ही काफी चर्चा में रही है, जब भी सलमान खान किसी भी इवेंट में पहुँचते हैं तो उनसे बार-बार एक ही सवाल किया जाता था ‘की आपकी शादी कब होगी’। एक दशक में सलमान खान और संगीता बिजलानी का अफेयर काफी चर्चा में था, और काफी सुर्ख़िए भी बटोरी थी। 

एक इंटरव्यू के दौरान संगीता बिजलानी से सवाल पूछा गया कि उन्होंने इतने सालों से कैसे सलमान खान से दोस्ती को बरक़रार रखा, इसके जवाब में उन्होंने कहा की पक्के रिश्ते कभी तोड़े नहीं जाते. उन्होंने आगे कहा की लोग आते है और जाते है’, पर मेरी लाइफ में ऐसा समय भी आया जब में बचकाना हरकते करने लग गई थी। लेकिन अब में बड़ी हो गई हूं। 

सलमान खान ने Koffee With Karan शो में संगीता बिजलानी के साथ शादी के बारे में कहा था कि, एक समय ऐसा भी था जब में उनसे शादी करना चाहता था लेकिन दोनों की बात नहीं बनी, इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हमारी शादी के कार्ड भी प्रिंट हो गए थे, फिर karan johar  ने सलमान खान से एक और सवाल किया, कि ऐसा क्या हुआ की आपकी शादी टूट गई, सलमान खान ने पहले तो सवाल को टालने की कोशिश की फिर उन्होंने कहा की ‘आप किस बारे में बात कर रहे है?

आपको बता दें संगीता बिजलानी ने 1987 में आदित्य पंचोली के साथ फिल्म क़ातिल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी करके बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

Tax Partner

ये भी पढ़े:  गोवा घूमने गई एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में मौत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button