मनोरंजन

मालदीव पहुंचीं Sana Khan, पति के साथ कर रहीं मस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी उनका जलवा बीटाउन में कायम है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने भले ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी उनका जलवा बीटाउन में कायम है. जी हां सना अक्सर अपने पत्ति सैयद अनस के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

इन वीडियो पर सना के फैंस भी खूब प्यार लुटाते नज़र आते रहते हैं. दरअसल हाल ही में सना अपने पति के साथ मालदीव पहुंची. जहां से वह अपने कई फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं. इन वीडियो में सना पति के साथ जमकर मस्ती करती नज़र आ रही है.

बता दें कि वीडियो में सना झूले पर बैठी हैं और उनके पति उन्हें जोर-जोर से झूला रहे हैं. सना की   हालत खराब हो रही होती है फिर भी उनके पति नहीं मानते और लगातार झुलाते ही रहते हैं.

वैसे हाल ही में सना ने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एयरपोर्ट पर वह सुरक्षा के तमाम एहतियात बरतते दिखीं थी. साथ ही वीडियो में सना बताती हैं कि वह इस ट्रिप को लेकर कितनी खुश हैं. सना उछलते कूदते हुए गाड़ी में बैठती हैं. इसके बाद वह कहती हैं कि ‘हमने एयरपोर्ट पर ही नमाज अदा की क्योंकि नमाज कजा करना अच्छा नहीं है.’

इसके बाद वह सी-प्लेन से मालदीव के लिए रवाना होती हैं. जहां वह वॉटर विला में रुकती हैं. इस बीच वह पति के साथ ड्रिंक एंजॉय करती हैं.

Aadhya technology

बात करें सना के लुक की तो सना इस दौरान सफेद और ब्लैक कलर के बुर्के में नज़रआ रही है.  वहीं उनके पति ने सफेद कुर्ता पैजामा पहना हआ है

ये भी पढ़े: Delhi Metro Electric Feeder Bus Services: कल से चलेगी Electric Bus, ना होंगे कंडक्‍टर, ऐसे करनी होगी पेमेंट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button