मनोरंजन

हरियाणा की शान सपना चौधरी पहले करती थी ऐसा डांस, देखिये इनकी कुछ अनसीन तस्वीरें

सपना चौधरी के डांस को देख कर हर कोई अभी भी झूम उठता है और इसीलिए तो सपना चौधरी एक खास डांसर में गिनी जाती है

मनोरंजन जगत में तो वैसे बेहतरीन डांसर है लेकिन सपना चौधरी द्वारा एक बेहतरीन डांस का ट्रेंड शुरू किया गया था जहां सपना चौधरी के डांस को देखने के लोग आज भी दूर – दूर से आते है। वही सपना चौधरी के डांस को देख कर हर कोई अभी भी झूम उठता है और इसीलिए तो सपना चौधरी एक खास डांसर में गिनी जाती है। साथ ही चौधरी का नाम एक नर्तकी में आता हैं।

बता दें कि उनके इस डांस ने सपना चौधरी को टेलीविजन के रियलिटी शो यानी की बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी बनाया है जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी सफलता है। साथ ही सबसे अहम बात यह है की डांसर सपना चौधरी फिल्म जगत में भी आप कदम रख चुकी है जहां उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत नानू की जानू से कि है और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ फिल्मों में उन्होंने गायिकी भी की है।

इनके बारे में और जाने तो डांसर सपना चौधरी का जन्म साल 1990 में हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ है और इसीलिए उन्हें हरयाणवी डांसर भी कहा जाता है जो की शायद आप जानते ही होंगे क्योकि वो इसी से फेमस है।
वैसे देखा जाए तो 14 साल की उम्र से ही सपना ने “नृत्य” और “गायन” को अपना करियर बना लिया था।

हालाँकि, सपना चौधरी ने अपना डांसिंग करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी और उसका डांस देखा बहुत उसके चहिते हो गए थे। वही खास बात यह है की सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा के आस पास रागनी प्रोग्राम में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी और ऐसे कर – कर के उसके बाद वो स्टेज प्रोग्राम करने लगी और आज सफल की ज़िन्दगी जी रहे ही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button