मनोरंजन

सिडनाज़ का नया गाना देखकर, फैंस की आंखो में आए आंसू

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्त शुक्ला को याद करते हुए खुद अपनी आवाज़ में गाना गाया है। गाने का नाम ‘तू यहीं है’ है।

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्त शुक्ला को याद करते हुए खुद अपनी आवाज़ में गाना गाया है। गाने का नाम ‘तू यहीं है’ है। इस पूरे गानें में बीच बीच में सिडनाज की बिगबॉस के मोमेंटस दिखाए गए हैं। आपकों बता दे गाना आज ही रिलीज़ हुआ है।  

गाने की शुरूआत में ही सिडनाज़ की एक ऐसी मेमोरी दिखाई जाती है जिसमें शहनाज़ गिल सिद्धार्त शुक्ला के सामनें हाथ बांध के खड़ी है और उन्हें कह रही होती है कि ‘तू सिर्फ मेरा है.. और मेरा ही रहेगा।’ उनकी इस मेमोरी को देख जैसे सिडनाज़ के फैंस की आंख भर आई।

इस पूरे गाने में दिखाया है कि कैसे शहनाज़ अपने प्रिय मित्र सिद्धार्त के जाने के बाद अधूरी पड़ गई हैं। कैसे वो पूरा समय सिद्धार्त को मिस करती हैं। 

इसी के साथ यह गाना बहुत सारे इमोशनल मोमेंटस से भी भरा हुआ है। गाने के 4.31 सेकेंड पर एक ऐसा सीन भी आता है जो सबकी रूह को छू जाता है। 

sidharth shukla and shehnaz gill image

उस मोमेंट में फैंस को सिद्धार्त की आवाज़ सुनने मिलती है। होता यू है कि शहनाज़ सड़क पर वॉक कर रही होती है कि इतने में पीछे से सिड की आवाज़ आती हैं। 

Tax Partner

लेकिन जैसे ही वो पीछे मुड़ के देखती है उसे कोई नही मिलता। शहनाज गिल का यह गाना सिडनाज़ के फैंस के लिए एक तौफा जैसा साबित हुआ है।  

ये भी पढ़े: Aryan Khan Drugs Case: 25 दिनों के बाद Aryan Khan को मिली बेल

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button