मनोरंजन

शहनाज़ का हुआ बुरा हाल, अधूरी रह गई Sidnaaz की मोहब्बत

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, यह खबर सुनने के बाद से उनके चाहने वाले सदमें में आ गए हैं

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, गुरुवार 2 सितंबर की सुबह कार्डिएक अरेस्ट की वजह से सिद्धार्थ का निधन हो गया है। फ़िलहाल उनकी बॉडी कूपर हॉस्पिटल में है, यह खबर सुनने के बाद से उनके फैंस, उनके करीबी और पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमें में है।

sidharth shukla and shehnaz gill image

ऐसे में यह खबर सुनने के बाद सबके ज़ेहन में एक ही ख्याल आ रहा था कि सिद्धार्थ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल इतने मुश्किल समय में खुदको कैसे संभाल रही होंगी। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि  आखरी समय तक शहनाज़ ने सिद्धार्थ का साथ नहीं छोड़ा, ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने शहनाज़ की बाहों में ही अपनी आखरी सांसे ली हैं।

sidharth shukla and shehnaz gill image

खबर के मुताबिक, यूट्यूब चैनल Fifafooz की संचालक सरिता सिंह ने बताया कि उनकी बात शहनाज़ के पिता से हुई थी, जिसमें उनके पिता संतोष ने बताया कि “शहनाज की हालत ठीक नहीं है, उसने मुझसे कहा कि सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो यह दुनिया छोड़कर चला गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?”

sidharth shukla and shehnaz gill image

बता दें कि सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में मुंबई के ओशिवारा में किया जाएगा. जहां पर तमाम उनके चाहने वाले मौजूद हैं।

Radhey Krishna Auto

ये भी पढ़े: Sidharth के जानें के बाद Shehnaz का हुआ ऐसा हाल

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button