मनोरंजन

क्या कह रही शहनाज़ गिल मुंबई को अलविदा, जानें

अभीनेता सिद्धार्थ शुकला के निधन के बाद उनकी बहुत अच्छी दोस्त शहनाज़ गिल के हालात काफ़ी बुरे हैं। उनके निधन के बाद शहनाज़ जैसे सोशल मीडिया से बिलकुल गायब ही हो गई हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ शुकला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनकी बहुत अच्छी दोस्त शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) के हालात काफ़ी बुरे हैं। उनके निधन के बाद शहनाज़ जैसे सोशल मीडिया से बिलकुल गायब ही हो गई हैं। उन्होंने अपनी इस फेम वाली ज़िन्दगी से जैसे मुँह मौड़ लिया हैं।

फिलहाल धिरे धिरे वह नोर्मल होने की कोशिश करती नज़र आई। अभी हाल ही में ख़बरे आई थी कि शहनाज़ इस फिल्मी दुनिया को अलविदा कह कर हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं। लेकिन इन बातों मे पुरी सचाई नही हैं।

shehnaz gill.4

बता दे कि सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। उस वाइरल विडीयो में शहनाज़ की मुंबई छोड़ देने की बात सामनें आई हैं। इस बात को लेकर सिडनाज़ के फैंस काफी चिंतित हैं। लेकिन इस बात में बिलकुल सचाई नही हैं। सुत्रों के हवाले से पता चला है कि वो वाईरल विडियों यूट्यूब (Youtube) के किसी ऐसे चैनल की है जो कि अकसर आधी विडीयो डालने के लिए जाना जाता हैं।

हाल ही में शहनाज़ गिल ने अपनी आने वाली फिल्म ‘होन्सला रख’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नज़र आई। लेकिन उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शहनाज़ पहली की तरह हंसमुख नज़र ना आकर कुछ मायूस दिखी। वह मुस्कुराने की कोशिश कर रही थी, मगर अपने गम को छुपा नहीं पा रही थी।

shehnaz gill

उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इस लड़की के अंदर हमारी जान बसती है।’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘भगवान आपको हमेशा खुश रखे। आपको शक्ति और खुशी मिले।’

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुकला की पहली मुलाकात बीग बॉस 13 में हुई थी। कथीत तौर पर उन दोनो की शादी इस साल दिस्बंर मे होने वाली थी। लेकिन किसमत को कुछ और ही मंजूर था। दर्शकों की मन पसंद जोड़ी सिडनाज़ हमेशा के लिए टूट गई।

shehnaz gill.3

शहनाज़ अब जाकर सिद्धार्थ शुकला के जाने के सदमें से कुछ निकल पाई हैं। उन्होंने काम दुबारा शुरू किया हैं और अपनी वर्क कमिटमेंट पूरी कर रही हैं। शहनाज़ गिल के इस मुशकील वक्त में उनके फैंस उनको पूरा संयोग दे रहे हैं।

Insta loan services

 

ये भी पढ़े: सौतेली बहन पूजा से है आलिया भट्ट का ऐसा रिश्ता

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button