मनोरंजन

Shweta Tiwari ने की ऐसी बात, बोली मेरी ब्रा का साइज…

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चहरा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती ही है।

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चहरा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती ही है।

लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने एक बड़े विवाद को लेकर खुद को मुश्किल में डाल लिआ है। दरअसल, श्वेता ने हाल ही में एक प्रेस कॉफ्रेंस के दोरान एक ऐसी बात बोल दी जिसने एक्ट्रेस के ऊपर मुश्किलों का पहाड़ तोड़ दिया।

श्वेता के कमेंट के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

आपकों बता दे कि श्वेता बीते दिन अपनी आने वाली वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए भोपाल पहुंची थी। ऐसे में सीरीज की पूरी टीम के साथ श्वेता ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में भाग लिया।

इसी को लेकर मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक आपत्तिजनक बयान दे दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं’।

ऐसे में उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हमारी जानकारी के मुताबिक श्वेता जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थी वो फैशन से जुड़ी हुई है।

Insta loan services

वहीं, वीडियो के वायरल होने से लोगों में श्वेता के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा है। लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर हिन्दू धर्म और सभी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

ये भी पढ़े: शादी के बंधन में बंधी Mouni Roy, देखें पूरी वीडियो

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button