मनोरंजन

Shweta Tiwari की गंदी बात, बोलीं-मेरी Bra का साइज भगवान ले रहे हैं

टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) यूं तो अक्सर अपनी अदाकारी औऱ खूबसूरती के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है

टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) यूं तो अक्सर अपनी अदाकारी औऱ खूबसूरती के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं, बता दें एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बयान जारी किया है, जिसके बाद वो विवादों में घिर गई हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस ने बीते दिन एक प्रेस कॉफ्रेंस में आपत्तिजनक बयान बाज़ी की है. जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक गलियारो तक में उथल पुथल मच गई. इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने श्वेता के इस रवैये पर सख्त रूख़ लिया है औऱ कहा है इसे बर्दाश्त नही किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा एक्ट्रेस का बय़ान बेहद ही आपत्तिजनक है. इस मामलें पर भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने के आदेश दिए गए है.

वैसे श्वेता ने बीते दिन भोपाल में हुई प्रेस कॉफ्रेंस में अपनी आने वाली वेब सीरीज़ के प्रोमोशन के दौरान यह बयान दिया है. जिसका  वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग श्वेता को खरी खोटी सुनाने से बाज़ नही आ रहे है.

हालांकि लोगों के कहना है कि, श्वेता के इस बयान से हिंदू धर्म औऱ सभी की भावनाओं को ठेस पहुंची है. बहरहाल, अभी तक एक्ट्रेस ने इस मामलें पर कोई बयान जारी नही किया है.

Tax Partner

 

ये भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video: Aamrapali Dubey ने अपने डांस से उड़ाए Nirahua के

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button