मनोरंजन

Sushant की मौत के बाद दुखी थे Sidharth, कहा हम एक दूसरे से…

बॉलीवुड एक्टर और टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हम सब के बीच नहीं रहे।

बॉलीवुड एक्टर और टीवी इंडस्ट्री के फेमस कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब हम सब के बीच नहीं रहे। 2 सितंबर गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ की मृत्यु हो गई, सिद्धार्थ महज़ 40 साल के थे। जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात सोने से पहले सिद्धार्थ ने कुछ दवाई ली थीं, लेकिन वह अगली सुबह देख ही नहीं पाए।

sidharth shukla and sushant singh rajput image

आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि सिद्धार्थ, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से काफी परेशान और दुखी थे। जानकारी के मुताबिक, DNA को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह सुशांत से बहुत कम मिले थे, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा था कि वो दोनों फोन के ज़रिये भी नहीं जुड़े थे।

sidharth shukla and sushant singh rajput image

आगे सिद्धार्थ ने कहा क़ि ” ‘हम दोनों सिर्फ पार्टी में मिलते थे. इस दौरान हमे लगता था कि हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। हम दोनों मिलने पर भी बहुत अच्छे से बात करते थे. ये मेरे लिए खास था। एक इंसान के रूप में सुशांत ने काफी ज्यादा हासिल किया था और वो काफी ज़्यादा युवा था।” 

sidharth shukla and sushant singh rajput image

सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा क़ि ” ‘एक व्यक्ति के रूप में मुझे बहुत दुख हुआ था। यह निराशाजनक है कि उनके जीवन का अंत इस तरह से हुआ है, वो बहुत कुछ कर सकते थे। “आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था, उनकी बॉडी उनके घर से बरामद की गई थी। सूत्रों के अनुसार, सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे।

Insta loan services

ये भी पढ़े: शहनाज़ का हुआ बुरा हाल, अधूरी रह गई Sidnaaz की मोहब्बत

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button